मीटिंग में समस्त उपस्थित लोगों से उप जिलाधिकारी महिपाल सिंह ने आग्रह किया कि नगर एवं ग्रामीण क्षेत्रों में यहां यंहा अतिक्रमण है। उसे हटा दिया जाए।

वहीं थाना प्रभारी संजीव शुक्ला ने क्षेत्र के संभ्रांत लोगों के साथ बैठक की जहां सभी से आपस में भाईचारा बनाए रखने की अपील की जिसमें नगर के संभ्रांत लोग मौजूद रहे।

सहसवान। क्षेत्रधिकारी चंद्रपाल सिंह ने कहा सभी लोग आपस में भाईचारा बनाए रखें किसी भी अफवाह पर ध्यान ना दें अगर किसी के मोबाइल पर किसी भी पक्ष के लोगों के खिलाफ व्हाट्सएप यदि पर मैसेज आता है। तो उसे किसी अन्य व्यक्ति को फॉरवर्ड ना करें और अगर गलत मैसेज हो तो उसे तत्काल अपने थाना प्रभारी या संबंधित जिले के अधिकारियों को सूचित करें।

सहसवान वही नगर में अतिक्रमण की शिकायतें शासन तक लगातार पहुंच रही है। जिसको लेकर आज कोतवाली परिसर सहसवान में पीस कमेटी कर लोगों को जागृत करते हुए कहा गया कि जिन जिन लोगों ने अवैध निर्माण कर रखे हैं। वह स्वता हटा लें अन्यथा शासन के दिशा अनुसार उन्हें हटाने का कार्य सहसवान प्रशासन करेगा जिसको मौजूद लोगों ने कहा कि अगर यहां यहां अतिक्रमण है।य दुकाने आदि बनी है।वह स्वयं हटा लेंगे वही क्षेत्र धिकारी ने कहा कोई भी काम ऐसा ना करें जिससे किसी के धर्म के लिए कोई ठेस पहुंचे किसी की धर्म के बारे में गलत शब्दों का प्रयोग ना करें किसी के धर्म गुरुओं के बारे में कैसी भी कोई टिप्पणी ना करें ।।

अगर ऐसा कोई करता हुआ पाया गया तो उसके खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी सभी लोग आपस में भाईचारा बना कर रहे अगर कोई व्यक्ति खुराफात किसी भी तरह की करता हुआ दिखाई दे तो तत्काल कोतवाली में सूचना दर्ज कराएं।
इस मौके पर कोतवाली का स्टाफ सहित नगर के संभ्रांत लोग मौजूद रहे।

रिपोर्टर – सौरभ गुप्ता