बिनावर। बुधवार शाम बिनावर थाना पर पीस कमेटी की बैठक हुई जिसमें एसडीएम सदर सीओ सिटी व कोतवाल बिनावर ने क्षेत्र के संभ्रांत लोगों को संबोधित किया और साथ ही आपस में भाईचारा बनाए रखने की अपील की इसके बाद सभी अधिकारियों ने पैदल गस्त कर कस्बे की स्थिति का जायजा भी लिया दोनों ही अधिकारियों ने कोतवाल को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।
पीस कमेटी की बैठक को संबोधित करते हुए एसडीएम सदर व सीओ सिटी आलोक मिश्रा ने क्षेत्र के गणमान्य लोगों से कहा कि सभी लोग आपस में भाईचारा बनाए रखें किसी अफवाह पर ध्यान ना दें अगर किसी के मोबाइल पर किसी भी पक्ष के लोगों के खिलाफ व्हाट्सएप आदि मैसेज आता है तो किसी अन्य व्यक्ति को फॉरवर्ड ना करें और अगर गलत मैसेज हो तो उसे तत्काल अपने थाना प्रभारी या संबंधित जिले के अधिकारियों को बताएं।

जिससे कि कानपुर जैसी घटना की पुनरावृत्ति ना हो सके उन्होंने बिनावर क्षेत्र के लोगों का आभार व्यक्त किया और कहा यहां की जनता पढ़ी लिखी और किसी के बहकावे में आने वाली नहीं है इसके बाद सभी अधिकारी शिव मंदिर पहुंचे और थाने का भी निरीक्षण किया पैदल गस्त के दौरान जो लोग बायको पर हेलमेट नहीं लगाए थे उन्हें आगे से हेलमेट लगाने की चेतावनी देकर छोड़ दिया।
मीटिंग में ठाकुर धीरेंद्र सिंह पिंटू यादराम मौर्य रविंद्र सिंह चौहान धीरज साहू आदेश शर्मा पंकज गुप्ता कमलेश गुप्ता अमित तोमर मुशीर रामचंद्र अवधेश कश्यप सहित क्षेत्र के दर्जनों गणमान्य लोग मौजूद रहे।

रिपोर्टर – संदीप तोमर