खबर का असर फर्जी तरीके से चल रहा हॉस्पिटल डिलीवरी के नाम पर गरीब जनता को कर रहा था लूटने का काम जिस पर आज स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा की गई छापेमारी।

सहसवान। तहसील क्षेत्र के ग्राम नाधा में आज स्वास्थ्य विभाग की टीम के द्वारा झोलाछाप व फर्जी तरीके से चल रहे हॉस्पिटलों पर छापेमारी की गई। छापेमारी की खबर सुनते ही झोलाछाप डॉक्टरों में हड़कंप मच गया। वही कुछ झोलाछाप डॉक्टर अपनी अपनी दुकानें बंद कर भाग खड़े हुए। वहीं कुछ दुकानों को स्वास्थ्य विभाग टीम के द्वारा रंगे हाथ झोलाछाप डॉक्टरों को पकड़ा गया वही नाधा क्षेत्र में फर्जी तरीके से चल रहे। एक हॉस्पिटल पर भी छापेमारी की गई स्वास्थ्य विभाग टीम द्वारा हॉस्पिटल संचालक को नोटिस थमाया गया है। वही दस्तावेज दिखाने को कहा गया है।
कुछ झोलाछाप डॉक्टरों की दुकान से दवाइयां भी बरामद की गई जिसको स्वास्थ्य विभाग ने अपने कब्जे में ले लिया आपको बताते चलें नाधा क्षेत्र में फर्जी तरीके से चल रहे। एक हॉस्पिटल पर हर मर्ज का इलाज बिना डिग्री के किया जा रहा था वही डिलीवरी केस भी जमकर किए जा रहे थे डिलीवरी के नाम पर गरीब जनता को जमकर लूटा जा रहा था जिसकी शिकायत ग्रामीणों ने उच्च अधिकारियों से की जिसका संज्ञान लेते हुए स्वास्थ्य विभाग द्वारा आज फर्जी झोलाछाप डॉक्टरों के खिलाफ अभियान चलाया गया अब देखना यह है। ऐसे फर्जी झोलाछाप डॉक्टरों के खिलाफ स्वास्थ्य विभाग की टीम क्या कार्रवाई करती है। यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

रिपोर्टर – सौरभ गुप्ता