सहसवान। बताते चलें पुलिस क्षेत्राधिकारी चंद्रपाल सिंह व प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार शुक्ला ने फोर्स के साथ फ्लैग मार्च किया और साथ ही साथ टू व्हीलर चेकिंग भी की जिसमें चालान भी काटे गए पुलिस कहीं भी कोई घटना ना हो जाए इसके लिए सतर्क है और बराबर डे बाय डे चेकिंग अभियान चला रही है जिसमें 2 दिन में करीब सौ चालान काटे गए हैं और साथ ही साथ मार्केट में दुकानदारों को अतिक्रमण ना करें चेताया।

उधर लोगों का कहना है जब से नगर में अतिक्रमण अभियान चला है तब से अकबराबाद चौराहे की ऐसी हालत हो गई है जैसे 2 साल पहले कभी लॉकडाउन में हुआ करती थी जिधर भी देखो रोड खाली ही खाली दिखाई देते हैं कुछ दुकानदारों ने बताया सरकार ने अतिक्रमण को लेकर जो आदेश दिए हैं वह तो सही है लेकिन इस तरह की सख्ती से हमारे कारोबार पर बहुत असर पड़ा है ग्राहक फोर्स को देख कर दुकानों पर सामान खरीदने से डरता हैं और फोर्स को आता देखकर आगे चले जाता हैं।

जिससे हमारी दुकानदारी पर बहुत असर पड़ा है इस मौके पर सीओ सी पी सिंह, प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार शुक्ला एस एस आई जगबीर सिंह, एस आई राजेश कुमार, एसआई मुकेश कुमार, एसआई अनिल, कांस्टेबल राहुल, नदीम, उमेश, नागेंद्र, आदि स्टाफ मौजूद रहा।

रिपोर्टर – सैयद तुफैल अहमद