अकबराबाद चौराहे पर अवैध पार्किंग व पटरी पर लगे खोमचा ठेले वालों को हटाया।

सहसवान। बताते चलें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के आदेश हैं किसी भी शहर या नगर कस्बे में रोड किनारे पटरी पर कोई भी ठेला गाड़ी टैक्सी स्टैंड ना रहने दिया जाए इनके लिए नगर पालिका कहीं अलग व्यवस्था करें उसी आदेश का असर भी दिखाई दे रहा है।

जिसे उप जिलाधिकारी महिपाल सिंह व क्षेत्राधिकारी सीपी सिंह प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार शुक्ला अधिशासी अधिकारी डॉ राजेश कुमार नगरपालिका की टीम लेकर अतिक्रमण हटाओ अभियान चला रहे हैं अकबराबाद चौराहे पर रोड के दोनो और ई रिक्शा टेंपो ठेले खोमचे वाले जगह घेर लेते थे अब इन सभी को वहां से हटा दिया गया है।


आपको बता दें इस रोड पर आए दिन एक्सीडेंट होते रहते हैं क्योंकि कुछ टेंपो ई-रिक्शा वाले इस तरह डीजे बजाते हैं डीजे की धुन में उन्हें दूसरा वहान भी नहीं दिखता। और कमाल तो तब होता है जब तीन सवारी की जगह पर 8 सवारी टैंपू में बिठाते हैं 4: आगै चार पीछे बिठाकर और अपनी मस्ती में मस्त होकर डीजे बजाते चले जाते हैं जबकि उनको खुद बैठने के लिए भी जगह नहीं रहती इसीलिए आए दिन एक्सीडेंट भी होते रहते हैं।

आपको बता दें सहसवान अकबराबाद से लेकर ग्राम भवानीपुर की दूरी 7 से 8 किलोमीटर है और इस रोड की हालत बहुत खराब है सारा रोड़ उखड़ चुका है बड़े-बड़े गड्ढे हो चुके हैं जिसकी वजह से कभी भी कोई बड़ी घटना हो सकती है मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी जी के आदेश के बाद से अब पुलिस ने कानून का सख्ती से पालन कराना शुरू कर दिया है।

आज कई गाड़ियों का चालान भी कटे गये लेकिन चौकाने वाली बात ये है कि पुलिस के जाने के तुरंत बाद सारे टेंपो चालक व ठेले खोमचे वाले फिर जगह घेरने लगे बीच रोड पर टेंपो बाले सवारी भरते नजर आए देखने वाली बात यह है कि पुलिस कब तक कानून के नियम का पालन कराने में सफल होती हैं।
अब यह तो आने आने वाला समय ही बताएगा।

रिपोर्टर – सैयद तुफैल अहमद