आज युवा मंच संगठन के द्वारा विद्युत विभाग बदायूँ में अंडर ग्राउंड केवल से गायों की मौत का दोषी ठहराया गया है।

बदायूँ। बताया गया कि बदायूँ शहर में आज बरसात होने से पानी के माध्यम से करंट जमीन में उतरने से अंदर ग्राउंड केवल से मोहल्ला जहवारपुरी एक गाय की म्रत्यु, बाबा कॉलोनी में गाय की करंट से मौत, अलापुर रोड पर राहुल पैलेस के पास एक गाय की मौत हुई ।

युवा मंच संगठन के अध्यक्ष ध्रुव देव गुप्ता ने कहा बदायूँ में हत्यारी अंडर ग्राउंड केवल लाइन 3 गायों की मौत होने वास्तविक रूप विधुत विभाग के द्वारा हत्या के बराबर है और इसके लिये कल युवा मंच संगठन के द्वारा लगातार गायों के मरने (हत्या) पर बिजली विभाग के विरुद्ध पुलिस के समक्ष मुकद्दमा लिखवाया जायेगा।

और यह भी जांच की जाये कि करंट से मरने के बाद गायों को चोरी छुपे गायों को बिना पोस्टमार्टम कराये क्यों दफनाया जा रहा है जिम्मेददार लोग इस बड़े कृत्य से बार बार क्यों बचते आ रहे हैं युवा मंच संगठन के द्वारा मांग रखी जाती है इसकी एक जांच कमेटी बने और उच्च स्तरीय जांच हो कि विधुत विभाग को क्यों बचाया जा रहा है गायों की करंट से मरने पर विधुत विभाग के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज क्यों नही होती है और गायो का पोस्टमार्टम क्यों नही होता,कल सम्बंधित पुलिस थाने में युवा मंच संगठन के द्वारा विधुत विभाग के खिलाफ प्रार्थना पत्र दिया जायेगा।