एंबुलेंस समय से नहीं पहुंचीं, एक की बच सकती थी जान।

बदायूं। शहर से बाइक सवार दाल पिसवाकर ककराला जा रहे थे तभी रास्ते में गांव रसूलपुर बिलहरी के पास एक मछली भरी पिकअप ने पीछे से टक्कर मार दी जिसमें बाइक सवार दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जिसमें एक की इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि दूसरे की गंभीर हालत देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। परिजनों ने बताया कि एंबुलेंस को कॉल की मगर वह देर से पहुंची अगर एंबुलेंस समय से पहुंच जाती तो एक की जान बच सकती थीं।

कोतवाली सिविल लाइन क्षेत्र के गांव रसूलपुर बिलहरी के पास संजय कश्यप (13) पुत्र गंगाराम, गजेंद्र (21)पुत्र नंदराम कस्बा ककराला वार्ड नं 5 बाइक से दाल पिसवाकर बदायूं से ककराला जा रहे थे। तभी रास्ते में गांव रसूलपुर बिलहरी के पास पीछे से आ रही मछली भरी पिकअप ने टक्कर मार दी। जिसमें दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया ।जिसमें संजय कश्यप की इलाज के दौरान मौत हो गई।दूसरे की हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने हायर सेंटर रेफर कर दिया। इधर मृतक के शव को पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बाद में सब परिजनों के हवाले कर दिया सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मचा हुआ ।
इंस्पेक्टर सीपी शुक्ला ने बताया कि पुलिस ने पिकअप गाड़ी को पकड़ लिया जबकि चालक फरार हो गया।परिजनों की तरफ से अभी कोई तहरीर नहीं आई है।आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्टर – भगवान दास