तीसरे दिन भी आरोपियों की नहीं हो सकी गिरफ्तारी, दूल्हा भी जाएगा जेल।

बदायूं। सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नई सराय में शनिवार को हुई हर्ष फायरिंग के मामले में चौकी पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आयी है। नई सराय पुलिस चौकी से चंद कदम दूरी पर तमंचों से ताबड़तोड़ फायरिंग होती रही और चौकी पुलिस को जरा सी इसकी भनक तक नहीं लगी। जबकि इस फायरिंग में दिल्ली के कदमपुरी इलाके के रहने वाले नजर अली के 12 वर्षीय बेटे की गोली लगने से आयान की जान चली गयी। अब भी चौकी पुलिस की गिरफ्त से आरोपी बहुत दूर हैं जबकि कोतवाली इंस्पेक्टर के द्वारा आरोपियों को पकड़ने में भरसक प्रयास किए जा रहा है आरोपियों के ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही है।

परिजनों के मुताबिक, आयान अपने नाना चमन अली के यहां पांच माह से रह रहा था। उसके पिता नजर अली और दस वर्षीय बहन का बरेली के अस्पताल में इलाज चल रहा है। जिसकी हालात बहुत ही नाजुक बनी हुई है शनिवार को मोहल्ले के ही सलमान की बारात ककराला को जानी थी। इससे पहले उसकी घर में सेहराबंदी की रस्म चल रही थी। इसी बीच दूल्हे के चचेरे भाई कमरान के अलावा तबरेज और किश्वर ने अवैध तमंचों से कई राउंड हर्ष फायरिंग कर डाली। जिसमें एक गोली आयान के सीने में जा लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गयी है। पुलिस ने इस मामले में मृतक आयान के मामा की तहरीर पर देर रात ही तीनों आरोपियों के खिलाफ हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया था, चर्चा है कि पुलिस ने आरोपियों को भी हिरासत में लेकर एक कार को भी बरामद किया है। जबिक पुलिस इस बात को स्वीकार नहीं कर रही है।

कोतवाल डी.एस धामा का कहना है कि तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। आरोपियों के ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही है। आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

रिपोर्टर – भगवान दास