क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर नृत्यकियों के अश्लीलता से भरे डांस को बेखौफ होकर जमकर परोसा जा रहा है

बदायूं। प्रशासन के आदेशों का उल्लंघन करने से बाज नहीं आ रहे डांस पार्टी कराने वाले दबंग लोग।
आपको बताते चलें मामला थाना बिनावर क्षेत्र के गांव औरंगाबाद व कान्हा नगला का है! जहां बिनावर थाना क्षेत्र में इन दिनों नृतकियों के अश्लीलता से भरे डांस को बेखौफ होकर युवाओं और नाबालिगों में जमकर परोसा जा रहा है, इस अश्लीलता से भरे डांस की वीडियो लगातार सोसल मीडिया पर भी वायरल हो रहीं हैं, लेकिन रंगीन मिजाज लोग इस तरह डांस पार्टी कराने से बाज नहीं आ रहे हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ताजा मामला कस्बा बिनावर थाना क्षेत्र के गांव औरंगाबाद में अलग-अलग दो स्थानों डांस कॉमेडी का कार्यक्रम रात भर चला है! दूसरी तरफ गांव कान्हा नगला में भी जमकर डांस पार्टी का आयोजन किया गया! जिसमें सरकारी आदेशों की धज्जियाँ उडाते हुये, बिना किसी अनुमति के नृतकियां बुलाकर उन्हें खुलेआम अशलीलता भरे गानों पर नचाया गया। जिसे देखने के लिए लोगों का हूजूम लग गया। जिसमें काफी संख्या में नाबालिग व छोटे बच्चे भी शामिल थे। वहीं आशिकी में चूर लोग उन बार-बालाओं से अश्लीलता भरा डांस कराते रहे।

इस दौरान नृतकियां बुलाकर अश्लीलता फैलाने के लिए जमकर डांस कराया गया जिसकी वीडियो सोसल मीडिया पर जमकर वायरल हुई और कथिततौर पर थाना पुलिस के ऊपर भी समझौता करके नृतकियों को नचवाने का आरोप लगाया जा रहा है।
थाना क्षेत्र में लगातार हो रहे इस तरह के अश्लीलता फैलाने वाले डांस कार्यक्रमों ने पुलिस की कार्यशैली पर भी सबालिया निशान खडे कर दिये हैं।
इस संबंध में सदर एसडीएम बदायूं एस. पी. वर्मा का कहना है कि मामला मेरे संज्ञान में नहीं है, अगर ऐसा है तो ऐसो बिनाबर से जानकारी ले कर डांस पार्टी कराने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी!

रिपोर्टर – संदीप तोमर