बरगदवा थाना क्षेत्र के ग्राम सभा शीशगढ़ में दबंगो ने बीती रात एक फूस की झोपड़ी जलाकर राख कर दिया । इस घटना को लेकर पूरे गांव में चर्चाओं का बाजार गर्म है।
मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम सभा शीशगढ़ में बीते रात को दबंगो ने जमीन पर कब्जा जमाने के लिए राम सागर मिश्रा की फूस की झोपड़ी को फूंक दिया । जिसको लेकर गांव में जहां एक तरफ चर्चाओं का बाजार गर्म है। वहीं दूसरी तरफ एक पक्ष में खासा आक्रोश भी है।

बता दें कि जिस जमीन पर फूस की झोपड़ी लंबे समय से है। उस जमीन पर कब्जा जमाने के लिए एक दबंग पक्ष निरंतर प्रयास करता रहता है। 
उक्त भूमि का विवाद दीवानी न्यायालय महाराजगंज में चल रहा है। उक्त जमीन को छोड़ने के लिए दबंगों द्वारा निरंतर धमकाया जाता रहा है।


इसके पहले भी दबंगो द्वारा 9 अप्रैल 2020 की रात में भी झोपड़ी को जला दिया गया था। लेकिन गांव के लोगों द्वारा किसी तरह आग पर काबू पाया गया, कुछ झोपड़ी बच गई थी। बचे हुए झोपड़ी को दबंगों ने पुनः आग के हवाले कर दिया। झोपड़ी में रखा आनाज सहित तमाम सामग्री जलकर राख हो गया। जिसको लेकर गांव के एक पक्ष में काफी आक्रोश है।  उक्त आशय की जानकारी स्वंय राम सागर मिश्रा ने दी है।


इस संबंध में थानाध्यक्ष बरगदवा संजय दुबे ने कहा कि मामला अभी मेरे संज्ञान में नहीं आया है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।