शाहजहांपुर। हनुमान जयंती पर शोभायात्रा के दौरान हुई पत्थरबाजी और केरल में आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या के विरोध में आज शाहजहांपुर में विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री राजेश अवस्थी के साथ दर्जनों कार्यकर्ता सड़को पर उतर आये और पीएफआई संगठन को जेहादी बताते हुए कलेक्ट्रेट में जमकर नारेबाजी की और महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित एक ज्ञापन नगर मजिस्ट्रेट को सौंपा।

यही नही कार्यकर्ताओ ने पीएफआई संगठन का पुतला भी दहन किया है। ज्ञापन में जिला मंत्री राजेश अवस्थी ने नगर मजिस्ट्रेट को बताया कि सम्पूर्ण देश मे पीएफआई जेहादी संगठन द्वारा हनुमान जयंती की शोभायात्रा जो कि कई प्रदेशों से निकली। इस शोभायात्रा में एक जैसी पत्थरबाजी की गयी। शोभायात्रा में घायल हुए रामभक्तों को 25 -25 लाख और मृतकों को 50-50 लाख सहायता राशि उनके परिजनों को दी जाये।

उन्होंने बताया कि केरल में आतंक फैला हुआ है वहाँ पर हिन्दू सुरक्षित नही है। कुछ दिन पूर्व आरएसएस के कार्यकर्ता की वहाँ के जिहादियों द्वारा चाकुओं से गोदकर निर्ममता पूर्वक हत्या कर दी गई। जिसमे दोषियों पर रासुका की कार्यवाही की जाए और पीड़ित परिवार को 50 लाख की सहायता दी जाए। वहीं दिल्ली में हनुमान जयंती पर शोभायात्रा के दौरान हुई पत्थरबाजी करने वालो पर भी रासुका लगाई जाए और घटना की सीबीआई जांच करायी जाए।

रिपोर्टर – राहुल अवस्थी