कुंवर गांव । थाना सिविल लाइन क्षेत्र की खेड़ा बुजुर्ग निवासी विनीत कश्यप पुत्र राम भजन की मोबाइल शॉप की दुकान खेड़ा नवादा बरेली मार्ग पर विनीत कम्युनिकेशन के नाम से स्थित है जहां विनीत कश्यप दुकान पर बैठकर दुकान चलाता है
घटना रविवार दोपहर लगभग 2:00 बजे की है जहां विनीत अपनी दुकान पर बैठा था इसी दौरान एक व्यक्ति दुकान पर आया और वह बोला कि उसे एक मोबाइल खरीदना है उसने बहाना किया कि उसका मोबाइल थोड़ी देर पहले पानी में गिर गया है तभी मोबाइल शॉप दुकानदार विनीत ने कहा कि अभी हमारे पास नए मोबाइल उपलब्ध नहीं है जिस पर व्यक्ति ने कहा कि उसे कोई पुराना मोबाइल ही खरीदना है बहे युवक पुराना मोबाइल खरीदने के लिए इच्छुक हो गया जहां विनीत ने अपने चाचा हेमंत का मोबाइल उस व्यक्ति को दिखाया तभी वह व्यक्ति ₹8500 में मोबाइल खरीदने के लिए तैयार हो गया। जिस पर दुकानदार ने पैसे देने के लिए कहा तभी वह व्यक्ति बोला कि मैं पैसे घर पर बुलाया हूं थोड़ी देर के लिए अपनी बाइक दे दो। उसी दौरान सिम एजेंट अनूप रावत विनीत की दुकान पर आए हुए थे जिस पर उस व्यक्ति ने उनसे बाइक मांगी तो उन्होंने बाइक देने से मना कर दिया जिस पर विनीत ने कहा कि मैं आपको नहीं जानता हूं तभी उस व्यक्ति ने कहा कि मेरे साथ किसी को भेज दो पुलिस चौकी तक जाना है अभी पैसे देकर वापस भेज देंगे ।जिस पर उस व्यक्ति ने पिछले कई बार दुकान पर आने का हवाला भी दिया कि मैं वहां पहले भी आया हूं तभी दुकानदार स्वामी ने अपने 15 वर्षीय भाई अजय को उसके साथ भेज दिया। वह व्यक्ति अनूप रावत की बाइक व चाचा हेमंत का मोबाइल लेकर गया जहां वह टिकट गंज मोहल्ले में एसबीआई बैंक के पास पहुंच कर उसने विनीत के भाई अजय को चकमा देकर उतार दिया और बोला कि वह 5 मिनट यहां खड़ा रहे मैं अभी आता हूं फिर वह व्यक्ति लौट कर नहीं आया। तभी विनीत के भाई ने उस व्यक्ति के वापस लौट कर ना आने पर अपने आप को ठगा हुआ महसूस किया ।जहां उसने खेड़ा नवादा चौकी पुलिस को घटना की सूचना पहुंच कर दी। जिसके बाद इधर-उधर काफी तलाश करने के बाद उस व्यक्ति का कहीं पता नहीं चला जहां विनीत ने नवादा चौकी पुलिस को तहरीर दी है जिसके साथ मोबाइल की रसीद व मोटरसाइकिल की आरसी सन लगन है।
लेकिन पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।

इस संबंध में नवादा चौकी प्रभारी सत्येंद्र बहादुर से संपर्क करना चाहा लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया जिसके बाद थाना सिविल लाइन प्रभारी सुधाकर पांडे से सीयूजी नंबर पर संपर्क करना चाहा लेकिन उन्होंने भी फोन नहीं उठाया।