(क्षेत्र में नृत्यकियों के अश्लीलता से भरे डांस को बेखौफ होकर जमकर परोसा जा रहा है।)

बदायूं। जनपद में धारा 144 लागू है लेकिन इसके बावजूद भी कुछ लोग सरकारी आदेशों का उल्लंघन करने से बाज नहीं आ रहे हैं।
कुंवरगांव थाना क्षेत्र में इन दिनों नृतकियों के अश्लीलता से भरे डांस को बेखौफ होकर युवाओं और नाबालिगों में जमकर परोसा जा रहा है,इस अश्लीलता से भरे डांस की वीडियो लगातार सोसल मीडिया पर भी वायरल हो रहीं हैं,लेकिन रंगीन मिजाज लोग इस तरह के आयोजन कराने से बाज नहीं आ रहे हैं।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ताजा मामला नगर कुंवरगांव थाना क्षेत्र के गांव बिहारी की गोटिया का है! जिसमें सरकारी आदेशों की धज्जियाँ उडाते हुये,बिना किसी अनुमति के नृतकियां बुलाकर उन्हें खुलेआम अशलीलता भरे गानों पर नचाया गया। जिसे देखने के लिए लोगों का हूजूम लग गया। जिसमें काफी संख्या में नाबालिग व छोटे बच्चे भी शामिल थे। वहीं आशिकी में चूर लोग उन बार-बालाओं से अश्लीलता भरा डांस कराते रहे।
इस दौरान नृतकियां बुलाकर अश्लीलता फैलाने के लिए जमकर डांस कराया गया जिसकी वीडियो सोसल मीडिया पर जमकर वायरल हुई और कथिततौर पर थाना पुलिस के ऊपर भी समझौता करके नृतकियों को नचवाने का आरोप लगाया जा रहा है।
आपको बता दें कि क्षेत्र में अश्लीलता फैलाने का यह मामला कोई नया नहीं है इससे पहले भी कुछ दिन पूर्व भी कुंवरगांव थाना क्षेत्र के ही गांव कैहली, बल्लिया, कासिमपुर के बाद अब बिहारी की गोटियां में भी रातभर अशलीलता भरा नांच गाना कराया गया था।
थाना क्षेत्र में लगातार हो रहे इस तरह के अश्लीलता फैलाने वाले डांस कार्यक्रमों ने पुलिस की कार्यशैली पर भी सबालिया निशान खडे कर दिये हैं।
इस संबंध में कुंवर गांव थाना प्रभारी मनोज कुमार का कहना है कि मामला मेरे संज्ञान में नहीं है किसी से दिखबाते हैं अगर ऐसा है तो दोषी के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी!
इस संबंध में उप जिला अधिकारी बदायूं डॉ एसपी वर्मा से जानकारी लेना चाहा तो उनका नंबर नहीं लगा।

रिपोर्टर – सौरभ गुप्ता