बदायूँ। भ्रष्टाचार मुक्ति अभियान के तत्वावधान में होली मिलन समारोह का आयोजन शिव पुरम बदायूं स्थित मुख्यालय पर आयोजित किया गया। समारोह में प्रमुख पदाधिकारी व कार्यकर्ता जुटे।

सभी ने एक दूसरे से गले मिलकर परस्पर होली की शुभकामनाए दी। साथ ही आगामी तीन माह की कार्य योजना भी तैयार की गईं। वरिष्ठ पदाधिकारियो को माल्यार्पण कर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर विचार वयक्त करते हुए मुख्य प्रवर्तक हरि प्रताप सिंह राठोड़ एडवोकेट ने कहा कि सूचना कार्यकर्ता एक नई ऊर्जा के साथ व्यवस्था सुधार मिशन में पूर्ण तत्परता के साथ सक्रिय हो जाए।

आगामी तीन माह में तीस चिन्हित विभागों में सूचना के अधिकार का प्रयोग करके लोक कल्याणकारी योजनाओं को क्रियान्वित करने के साथ ही भ्रष्टाचार को सार्वजनिक किया जायेगा। नागरिकों से संवाद में रुचि न रखने वाले, सी यू जी नंबर पर नागरिकों से संवाद न करने वाले, जनता से मिलने के समय में अधिनस्थों से घिरे रहने वाले, ई मेल, ट्विटर, व्हाटस एप के माध्यम से प्राप्त शिकायतों पर संज्ञान न लेने वाले तथा जनसुनवाई पोर्टल पर प्राप्त शिकायतों के गुणवत्ता परक निस्तारण उदासीन रवैया रखने वाले अधिकारियों के सम्बंध में नवगठित सरकार को अवगत कराया जायेगा।

साथ ही जनपद में हुए प्रमुख घोटालों में कार्यवाही के बजाय जॉच रिपोर्ट को दबाने वाले अधिकारियों के विरुद्ध भी शासन को लिखा जायगा।

समारोह में प्रमुख रूप से धनपाल सिंह, डाल भगवान सिंह, एम एल गुप्ता, सुरेश पाल सिंह, उमेश कुमार सिंह, बालेंद्र शर्मा, राजेश गुप्ता, रामगोपाल, अखिलेश सिंह, सुशील कुमार सिंह, एम एच कादरी, सतेंद्र सिंह गहलौत, महेश चंद्र, आर्येंद्र पाल सिंह, राम लखन, मो इब्राहीम, अजय पाल, देवेश पुरी , राजपाल सिंह, नेत्रपाल, आर जी गोस्वामी, वंशीलाल, सुरज पाल शाक्य, अभिषेक आदि उपस्थित रहे।