एसडीएम के नहीं मिलने पर तहसीलदार को दिया ज्ञापन

सहसवान। तहसील क्षेत्र के ग्राम आरिफपुर भगता नगला निवासी ग्रामवासियों ने उपजिलाधिकारी को पत्र प्रेषित करते हुए लेखपाल पर चकमार्ग का रास्त तालाब मे निकाले जाने को लेकर लेखपाल के विरूद्ध विरूद्ध कडी कार्यवाई करने की मांग की है।
ग्राम आरिफपुर भग्ता नगला निवासी ग्रामवासियों का कहना है। कि ग्राम के ही हल्का लेखपाल मुकेश कुमार पर चकमार्ग को तालाब मे निकाले जाने का आरोप लगाते हुए उपजिलाधिकारी महिपाल सिंह से शिकायत की है कि उपरोक्त लेखपाल ने ग्राम के दबंग लोगो से रूपये लेकर चकमार्ग को तालाब में 10 फिट गहरे गड्डे मे नाप दिया।

तथा जब ग्रामवासियों ने लेखपाल से जब तालाब मे चकमार्ग निकालने का विरोध किया तो लेखपाल ने कहा कि अभी कोई पैमाईश के आदेश नही आए है। आदेश मिलने के उपरांत ही चकमार्ग को बदला जा सकेगा।
ग्राम के ही लोगो से मिली भगत करके हल्का लेखपाल ग्राम मे अबैध तरीके से निर्माण कार्य करा रहे है। जिसकों लेकर लेखपाल के विरूद्ध ग्रामवासियों मे आक्रोश फैला हुआ। उन्होने उपजिलाधिकारी से चकमार्ग की पैमाईश कराए जाने के साथ दोषी लेखपाल के विरूद्ध कडी कार्यवाई की मांग की है।
शिकायती पत्र मे रोशन, कोमिल सिंह, इंद्रपाल, परमवीर, श्रीपाल, वीरेंद्र, आराम सिंह, लालाराम, सत्यपाल, राम मनोहर आदि सहित डेढ दर्जन लोगो के हस्ताक्षर है।

रिपोर्टर – सैयद तुफैल अहमद