ग्राम प्रधान के जेठ पर होली के कंडे फेंकने का आरोप 

कुंवरगांव। थाना क्षेत्र के गांव यूसुफनगर में होली रखने वाली जगह पर काफी समय से जलभराव हो गया था जहां होली रखने को लेकर समस्या बनी हुई थी। जिसकी शिकायत ग्रामीणों ने ग्राम पर व उच्च अधिकारियों से की थी जिस पर ग्राम प्रधान ने होलिका स्थल पर मिट्टी डलवा दी थी जहां ग्रामीणों ने होलिका को रख दिया था
घटना रविवार शाम करीब छः बजे की है जहां मिट्टी डलवाने से बौखलाए ग्राम प्रधान के जेठ शरीफ ने होलिका स्थल पर पहुंच कर पड़ोसी हिंदू लोगों को गाली देना शरु कर दीं और जमकर वबाल किया।

जहां लोगों का आरोप है कि शरीफ ने सारी हदें पार करते हुए होली पर रखे कंडे भी तितर-बितर कर दिए जिससे हिंदू समाज के लोगों में गुस्सा फूट गया और गांव में तनाव की स्थिति पैदा हो गई । जिसकी सूचना ग्रामीणों ने थाना पुलिस को दे दी मौके पर पहुंची पुलिस गांव से ग्राम प्रधान के जेठ शरीफ ,धुर्वेंद्र सिंह,अवनेश सिंह को पकड़कर थाने ले आई जिसके बाद दोनों पक्ष के लोग थाने पहुंच गए और पुलिस ने सोमवार को तीनों लोगोें का 151 की कार्रवाई कर एसडीएम कोर्ट भेज दिया जिसके बाद तीनों लोगोें को एसडीएम के आदेश पर स्थाई जेल भेज दिया गया।पुलिस ने गांव के एक दर्जन से ज्यादा लोगों के मुचलका पाबंद भी किए हैं।

रिपोर्टर- भगवान दास