संबाददाता:- विवेक गुप्ता उझानी
समाचार एवं विज्ञापन हेतु संपर्क करे:- 6395247324,

उझानी– नगर में स्थित मंगलवार को सर्व यूपी ग्रामीण बैंक में थैले के अंदर रूपए रखकर जमा करने आया युवक का बैंक के अंदर से उचक्के रूपए का भरा थैला लेकर पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को चुनौती देते हुए बैंक से फरार हो गए ।
जानकारी के मुताबिक कादरचौक थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव बौंदरी निवासी राधेश्याम यादव अपनी सर्व यूपी ग्रामीण बैंक में चल रही केसीसी में रूपए डालने के लिए मंगलवार को दोपहर के समय गांव के ही राजपाल की पत्नी से तीन लाख रुपए जमा करने के लिए बैंक आया था।उसको क्या मालूम था कि उसके थैले में रखे तीन लाख रुपए बैंक के अंदर उचक्कों की भेंट चढ़ जाएंगे। केसीसी के खाते में रूपए जमा करने के लिए राधेश्याम यादव बैंक के अंदर सामान्य तरीके से बाउचर भर ही रहे थे।उनका ध्यान उस वक्त पूर्ण रूप से बैंक के बाउचर भरने पर ही था उसी बीच उचक्के उसका ध्यान भटकते ही रूपयों से भरा थैला लेकर बैंक से फरार हो गए। फार्म भरने के बाद रूपए जमा करने के लिए जब राधेश्याम का ध्यान थैले की तरफ गया तो वह रूपयों का थैला वहां से गायब देख घवरा गया तथा बैंक में जोर- जोर के साथ चिल्लाने लगा। तुरंत ही उसने रूपयों का थैला गायब होने की जानकारी शाखा प्रबंधक को दी गई। इसके बाद सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए उचक्कों को पकड़ने के लिए नगर व आसपास में जगह- जगह तलाश करना शुरू कर दी गई। परन्तु उन उचक्कों का कुछ भी अता पता नहीं चल सका। सूत्रों के मुताबिक कोतवाली पुलिस ने बैंक में लगे सीसीटीवी की फुटेज को खंगाला गया इसके साथ ही बैंक के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को भी पुलिस ने संघनता पूर्वक खंगाला गया। जिसमें पुलिस को कुछ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं। दिन दहाड़े बैंक के अंदर घटी उचक्कों द्वारा रूपयों का थैला गायब होने की इस घटना के वावत पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में भी लिया गया है।जिनसे कोतवाली पुलिस गहनता के साथ जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है।
इधर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विशाल प्रताप सिंह का कहना है।कि बैंक के अंदर से रूपयों का थैला गायब होने के दौरान गहनता के साथ पुलिस द्वारा जानकारी जुटाई जा रही है।जो भी तथ्य सामने निकलकर आता है उसी के आधार पर पुलिस कार्रवाई की जाएगी। उम्मीद है कि जल्द ही पुलिस द्वारा अपराधियों को गिरफ्तार कर बैंक के अंदर से रूपयों का भरा थैला चोरी की घटना का वर्कआउट कर दिया जाएगा। तथा अपराधियों को सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा।