यूपी के शाहजहांपुर में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां बढ़ गई हैं। सीएम योगी सुबह करीब 11 बजे ददरौल विधानसभा क्षेत्र में जनसभा के लिए पहुंचे। ददरौल विधानसभा क्षेत्र के कांट कस्बे के रामलीला मैदान में सीएम का हेलीकॉप्टर उतरा। इस दौरान उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि जहां बिजली नहीं थी वहां बिजली जा रही है,जहां सड़कें नहीं थी वहां सड़क बन रही है,हर विकास की योजना का लाभ हर गरीब को उपलब्ध कराने का कार्य किया जा रहा है। पहले सिर्फ सैफई खानदान और आजम के लिए बिजली थी,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा के एक हाथ में विकास है तो दूसरे में बुलडोजर भी है,विकास के साथ साथ बुलडोजर भी चलाएंगे।

दरअसल शाहजहांपुर के ददरौल विधानसभा क्षेत्र के कांट रामलीला मैदान में सीएम योगी आदित्यनाथ ने भाजपा प्रत्याशी मानवेंद्र सिंह के समर्थन में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया।
उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि वे लोग जिन्ना की बात करते हैं,अपने संबोधन में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अब सभी त्योहार शांतिपूर्ण संपन्न हो रहे हैं। सभी महापुरुषों का सम्मान हो रहा है। अब 24 घंटे बिजली मिल रही है,पांच साल पहले बेटियां स्कूल नहीं जाती थीं,रामलीला का आयोजन नहीं हो सकता था। सपा बसपा कांग्रेस सिर्फ अपने परिवार के लिए जीने वाले लोग है। अपने परिवार को बढावा दिया,हम लोग विकास की बात करते हैं,वह जातिवाद की बात करते हैं,हम देश की बात करते है वो लोग जिन्ना की बात करते हैं,हमने बेटियों को सुरक्षा जगह फोटो लग जाएंगे। हम बेटियां को सुरक्षित करेंगे, हमें लोगों ने कहा था कि मेडिकल कालेज बनाएंगे जो आज शाहजहांपुर में बन गया है। कोरोना काल में सभी को वैक्सीन लगाई गई है,पहले कुछ कहते थे
उन्होंने कहा कि सपा के समय पेंशन रोक दी थी। भाजपा ने शाहजहांपुर में 12 हजार रुपये प्रतिवर्ष पेंशन दी है। वहीं, शाहजहांपुर में 30 लाख लोगों को फ्री में राशन मिल रहा है,भाजपा सरकार ने आवास दिए हैं,सपा तो पांच साल में पूरे प्रदेश में 18 हजार को मकान नहीं दे पाई थी। हम लोगों ने अकेले 45 हजार से ज्यादा शाहजहांपुर में आवास दिए हैं। हमारी सरकार आने पर दोगुनी गति से विकास बढेगा, हमने जो कहा करके दिखाया है। संवैधानिक तरीके से मंदिर का निर्माण करेंगे,उत्तर प्रदेश में एक मॉडल बनाया है। पांच साल पहले क्या स्थिति थी और अब क्या है,आप सब जानते हैं।सीएम योगी को सुनने के लिए मौजूद जन सैलाब,मंच पर वित्त एवं चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना और प्राविधिक शिक्षा मंत्री जितिन प्रसाद भी मौजूद रहे। उन्होंने मुख्ममंत्री योगी आदित्यनाथ का स्वागत किया। ददरौल विधानसभा क्षेत्र के कांट कस्बे के रामलीला मैदान में सीएम योगी ने जनसभा की। मुख्यमंत्री योगी को सुनने के लिए सुबह से ही जनसैलाब उपस्थित रहा।

रिपोटर – राहुल अवस्थी