बदायूं। आज 114 बिल्सी विधानसभा कांग्रेस प्रत्याशी कुंवर अंकित चौहान के चुनाव कार्यालय का प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्षा स्वपनिल शर्मा जी ने जिला कांग्रेस अध्यक्ष ठाकुर ओमकार सिंह और महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष ठाकुर सुनीता सिंह की उपस्थिति में उद्दघाटन किया,सभी पदाधिकारिओं ने कुंवर अंकित चौहान को शुभकामनाएं दी।
उत्तर प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष स्वपनिल शर्मा ने कहा कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी जी ने इस जिताऊ और टिकाऊ उम्मीदवारों को टिकट दिया है,राष्टीय नेतृत्व ने बिल्सी विधानसभा के लिए कुंवर अंकित चौहान पर भरोसा जताते हुए उम्मीदवार बनाया है और इस बार बिल्सी विधानसभा से कांग्रेस पार्टी, अंकित चौहान जी की जीत सुनिश्चित है।


कांग्रेस जिलाध्यक्ष ठाकुर ओमकार सिंह ने कहा कि इस बार बिल्सी विधानसभा की जनता राजपूत समाज से उम्मीदवार की मांग थी,जो एजेंसियों की रिपोर्ट थी जिसको कांग्रेस हाईकमान ने ध्यान रखते एक कई सालों से क्षेत्र में मेहनत कर रहे,अपने समाज के मजबूत नेता भाजपा में सम्मान से आहत होकर छोड़ने वाले कुंवर अंकित चौहान को कांग्रेस परिवार में शामिल कर उम्मीदवार घोषित किया है।
जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष ठाकुर सुनीता सिंह ने कहा कि मेरे पापा हजरतगंज विधानसभा क्षेत्र से विधायक रहे हैं जिसका अधिकांश भाग बिल्सी विधानसभा में है,मैं भी कुंवर अंकित चौहान के लिए डोर टू डोर वोट मांगने का कार्य करूंगी।
कांग्रेस प्रत्याशी कुंवर अंकित चौहान ने महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष स्वपनिल शर्मा,जिला कांग्रेस अध्यक्ष ठाकुर ओमकार सिंह, जिलाध्यक्ष महिला कांग्रेस सुनीता सिंह व अन्य सभी का आभार व्यक्त किया, और भरोसा दिया कि न इस बार मैं सर्व समाज के वोट और सहयोग से इतिहास रचने वाले हैं,जीत सुनिश्चित है।उन्होंने कहा भाजपा ने अपने समाज का अपमान किया है और राजपूत समाज के साथ साथ ब्राह्मण बनिए और अन्य वर्ग भी खफा है।
कार्य क्रम में जिला महासचिव रामरतन पटेल,सोशल मीडिया जिलाध्यक्ष आकाश पाठक,ब्लाक अध्यक्ष अनुग्रह सिंह,जिला सचिव मनोज तोमर,कांग्रेस से दावेदार रहे विशेष कुमार सिंह कठेरिया, नीलम तोमर, रंजीत सिंह, जतिन ठाकुर व अन्य कांग्रेस कार्यकर्ता व समर्थक मौजूद रहे।

रिपोटर – भानु प्रताप सिंह