सिलहरी। बदायूं में आज दिन शनिवार को समाजवादी पार्टी के नेता मा0 धर्मेंद्र यादव ने शम्सी मैरेज लॉन, लालपुल रोड, बदायूँ पर आज बदायूँ विधानसभा के सपा प्रत्याशी हाजी रईस अहमद के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। इस मौके पर समाजवादी पार्टी के नेता मा0 धर्मेंद्र यादव ने कहा कि जब जब पार्टी ने संघर्ष किया है तब तब बदायूँ की जनता ने कंधे से कंधा मिलाकर साथ दिया है, उत्तर प्रदेश को भाजपा ने बर्बाद करने का काम किया है आगे कहा कि मैं योगी आदित्यनाथ को चुनौती देता हूँ कि पिछले पांच सालों में जितने युवाओं को रोजगार दिया है तो उनकी सूची सार्वजनिक की जाए।

उत्तर प्रदेश के चुनाव के पश्चात ही किसान विरोधी कानून लागू करने का षड्यंत्र भाजपा नेताओं द्वारा किया जा रहा है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मा0 अखिलेश यादव ने हाजी रईस अहमद को बदायूँ विधानसभा का प्रत्याशी बनाया है,हम सभी पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है कि हाजी रईस अहमद को भारी मतों से जिताकर विधानसभा मे पहुचाना है।आज पूरे प्रदेश में ये माहौल कि समाजवादी पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता अपने आपको अखिलेश यादव समझ कर चुनाव लड़ा रहा है।आगे कहा कि सपा सरकार बनने पर आगामी दस साल के लिये गरीबो के राशन की व्यवस्था की जाएगी।

इस मौके पर पूर्व दर्जा मंत्री रजनीश गुप्ता,यासीन अहमद गद्दी,सलीम अहमद,मोहम्मद मियां,मोतशम सिद्दीकी,अहमद मियां,भानु प्रकाश,स्वाले चौधरी,वैभव उपद्धयाय,साजिद अली,इन्दु सक्सेना, संतोष कश्यप, ओमवीर सिंह,विपिन यादव, अवधेश यादव,जोहर कानपुरी, सबीना अदीब,महेश सक्सेनाआमिर सुल्तानी, फैज़ान आज़ाद,सोमेंद्र यादव,जितेश लाल,आशीष सिंह,नूरी अफशां,शशांक यादव,याकूब सैफी,नूर बानो,प्रभात अग्रवाल सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

रिपोटर – रामतीर्थ