सोनौली महराजगंज :आदर्श नगर पंचायत सोनौली के वार्ड नंबर 7 में स्थित प्राथमिक विद्यालय के खेल मैदान में आयोजित माँ कोटही क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन संजीव जायसवाल अध्यक्ष जायसवाल समाज सोनौली ने बल्लेबाजी कर किया।आज मंगलवार से माँ कोटाही 9 दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ हुआ। आज खेल के दूसरे दिन सोनौली और नौतनवा के बीच भिड़ंत हुआ। इसके पहले सोनौली की टीम ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का निर्णय लिया।टूर्नामेंट के मुख्य अतिथि संजीव जायसवाल जायसवाल समाज सोनौली के अध्यक्ष ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। इस मौके पर खिलाड़ियो का उत्साहवर्धन करते हुए बतौर मुख्य अतिथि संजीव जायसवाल ने कहा कि देश में सबसे ज्यादा लोक प्रिय खेल क्रिकेट है।
युवाओ के लिए खेल आवश्यक है। खेल से मन मस्तिष्क के साथ-साथ स्वास्थ्य भी अच्छा रहता है। किंतु खेल को खेल की भावना से खेलना चाहिए। खेल आपसी भाईचारा बंधुत्व के साथ-साथ मित्रता का सीधा संदेश देता है।
इस मौके पर मुख्य रूप से अंजनी जायसवाल महामंत्री युवा व्यापार प्रतिनिधि मंडल सोनौली, चंद मोहम्मद, रमेश चौधरी, सूरज तिवारी, सूरज गिरी सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण दर्शक मौजूद रहे।