बदायूं मेरठ राज्य मार्ग सहसवान के मेला ग्राउंड एवं पेट्रोल पंप के पास हुआ हादसा बाइक सवार छात्र को पीछे से दूध टैंकर ने मारी जोरदार टक्कर मौके पर ही मौत ।

परिवार में मचा कोहराम ।

पिता गए हुए थे जरूरी काम से दिल्ली सूचना पर वापस लौट रहे पिता मायूसी की हालत में रो-रो कर हुआ बुरा हाल ।

सहसवान। नगर से निकलने वाले बदायूं मेरठ राज्य मार्ग मेला ग्राउंड के सामने निकट पेट्रोल पंप के पास मोटरसाइकिल संख्या यूपी 24 ए के 3564 से चचेरे भाई बोवी सैनी, उम्र लगभग 10 वर्ष पुत्र विपिन सैनी, निवासी मोहल्ला शाहबाजपुर के साथ अकबराबाद चौराहा से सामान खरीद कर लगभग 1 बजे के करीब अपने घर की ओर शाहबाजपुर वापस जा रहे थे तभी गुन्नौर की ओर से पीछे से तेज गति से आ रहे।

दूध टैंकर संख्या यूपी 80 बीटी 7068 चालक तेज गति से आ रहा था जिसने मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मारकर चपेट में ले लिया पुलिस ने दूध टैंकर को हिरासत में ले लिया है मोटरसाइकिल पर बैठे छात्र बोवी सैनी, सड़क पर गिर गया और दूध टैंकर छात्र को कुचलता हुआ निकल गया जिसमें मृतक छात्र का सिर पूरी तरह कुचल गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई और मोटरसाइकिल चला रहे युवक कुनाल सैनी, पुत्र मुन्ना लाल, निवासी मोहल्ला शाहवाजपुर के भी गंभीर चोटें आई मृतक छात्र के पिता दिल्ली में जरूरी कार्य से गए हुए थे जैसे ही उनके परिवार को खबर मिली परिवार के सदस्य सदमे में हो गए कोतवाली पुलिस को बाइक चला रहे कुनाल सैनी, पुत्र मुन्ना लाल, ने रिपोर्ट दर्ज कराई है पुलिस कार्यवाही में जुटी।

रिपोटर – सौरभ गुप्ता