बदायूं। आज दिनांक १५/०१/२०२२ को युवा मंच संगठन के राजा दिवाकर के नेतृत्व में 74वें सेना दिवस एवं थल सेना दिवस पर शहीद पार्क में साफ सफाई कर शहीद स्थल पर वीर सपूतों को तिरंगा झंडा फ़हरा कर पुष्प अर्पित करते मोमबत्तीयां प्रज्वलित कर एवं दो मिनट का मौन रख कर याद किया गया भारत माता की जय हिदुस्तान जिन्दावाद बंदे मातरम एवं इंकलाब जिन्दावाद के नारे लगकर हमारे देश की आन बान के खातिर अपनी जान की कुर्बानी देने वाले शहीदों को याद किया और युवाओं को मतदाता जागरूकता का भी सन्देश दिया ।

इस मौके पर युवा मंच संगठन नगर प्रभारी विकास पटेल एवं विधानसभा प्रभारी विराज पाठक ने सयुक्त रूप से बताया कि भारतीय युवा जब आर्मी के तैयारी करता है तो उसमें इस गर्व महसूस करने की क्षमता बढ़ती है आज सेना दिवस पर हम युवाओं में जोश जज्वा बने और युवा सेना में भर्ती होने के प्रण ले इसलिये शहीद वीर जवानों को हमने याद किया है।

युवा मंच संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ध्रुव देव गुप्ता ने 74वें राष्ट्रीय सेना दिवस एवं थल सेना दिवस के अवसर पर युवाओं को भारतीय आर्मी ज्वाइन करने के लिये तैयारी करने के लिये प्रेरित करने का सन्देश दिया और कहा कि हमें गर्व है हमारी देश की भारतीय आर्मी पर जो हम सबको सुरक्षा देने के साथ भारतवासियों के मस्तक को सदैव ऊंचा रखने का मौका देते हैं 74वें सेना दिवस पर भारतीय आर्मी को युवा मंच संगठन का ग्रांट सैल्यूट ।

इस मौके पर शहीद स्थल पर कोविड 19 के नियमो के तहत पुष्पेंद्र पाल हिमांशु श्रीवास्तव गजेंद्र पाल आलोक श्रीवास्तव विशाल बाबू राजा दिवाकर प्रांजल बघेल वंश कश्यप राजा ठाकुर विकास पटेल अभिषेल सिंह निखिल कुमार विराज पाठक ।

भवदीय
ध्रुव देव गुप्ता
संस्थापक/ राष्ट्रीय अध्यक्ष
युवा मंच संगठन