उझानी। श्री ओमप्रकाश शर्मा इंटर काॅलेज अब्दुल्लागंज में बालक-बालिकाओं को कोरोना वैक्सीन का टीका लगाया गया। पहली बार लगे टीके को लेकर बच्चों में खासा उत्साह दिखा।
प्रबंधक धर्मेंद्र कुमार शर्मा ने कहा कि कोरोना महामारी ने दुनियां भर के देशों को अपनी चपेट में ले लिया है। कोरोना के विभिन्न वायरस लोगों की जान का खतरा बनें हुए हैं। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए कोरोना वैक्सीन लगवाना जरूरी है। प्रधानाचार्य आरपी सिंह ने कहा कि कोरोना का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। भीड़ भाड़ वाले जगहों से जाने से बचे, सावधानी बरतें।


गायत्री परिवार के संजीव कुमार शर्मा ने कहा कि कोरोना महामारी विश्व के लिए चुनौतिपूर्ण है। कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है। डाॅक्टर्स कोरोना वायरस संक्रमितों के अच्छे स्वास्थ्य और नए वायरसों की चुनौतियों को स्वीकार कर रहे हैं। भारत के डाॅक्टर्स की कड़ी मेहनत के बाद तैयार हुई है। वैक्सीन विश्व के जरूरतमंद देशों को भी भेजी जा रही है। अफवाहों से दूर रहें, वैक्सीन लगवाने को आगे आएं।
शिक्षक अजब सिंह ने कहा कि वैक्सीन का टीका बीमारियों, वायरसों और संक्रमणों से बचाएगा।


कोरोना वैक्सीन लगाने आई टीम में बीएचडब्ल्यू मैहजबी, प्रदीप कुमार, आशा ज्योति, लौंगश्री, श्रीदेवी रहीं। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए विद्यालय में 15 से 18 तक के बालक-बालिकाओं का टीकाकरण हुआ।
इस मौके पर अजब सिंह, शालिनी शर्मा, नीलोफर, सुमन सक्सेना, विदुषी, पूर्णिमा सक्सेना, मनोज कुमार, संदीप कुमार, संजीव कश्यप, रश्मि, अश्मि उपाध्याय आदि मौजूद रहीं।

रिपोटर – निर्दोष शर्मा