बदायूं। भ्रष्टाचार मुक्ति अभियान के तत्वावधान में मण्डल समन्वयक एम एच कादरी के नेतृत्व में एक शिष्ट मंडल ने एक ज्ञापन जिलाधिकारी बदायूं के माध्यम से मण्डल आयुक्त बरेली को प्रेषित किया। जिलाधिकारी की अनुपलब्धता में अतिरिक्त मजिस्ट्रेट द्वारा ज्ञापन प्राप्त किया गया।

इस अवसर पर विचार वयक्त करते हुए मण्डल समन्वयक एम एच कादरी ने कहा कि बदायूं शहर के मध्य में स्थित तहसील भवन व्यस्ततम बाजार से घिरा हुआ है, तहसील का उत्तरी द्वार पूरी तरह नहीं खुल पाता है, तहसील भवन के पश्चिम ओर स्थित मछली बाजार को नागरिकों के विरोध के कारण कुराऊ मार्ग पर लगवाने के लिए प्रशासन द्वारा भूमि भी चिन्हित कर ली गई है। तहसील परिसर की चारदीवारी में पश्चिम ओर द्वार निर्माण के समय से ही चिन्हित है। मछ्ली बाज़ार बंद होने के कारण मछ्ली बाज़ार की भूमि का व्यापक लोकहित में प्रयोग किया जाना चाहिए।

केन्द्रीय कार्यालय प्रभारी रामगोपाल ने कहा कि मछली बाजार की ओर तहसील का द्वार होने से तहसील में आवागमन हेतु एक नया मार्ग बनन के साथ ही पार्किंग की भी व्यवस्था हो सकेगी। मछली बाजार को शीघ्र ही चिन्हित स्थल पर संचालित कराया जावे तथा मछ्ली बाज़ार का व्यावसायिक रूप में प्रयोग न करके लोकहित में आवागमन व पार्किंग हेतु प्रयोग किया जाए।

इस अवसर पर डाल भगवान सिंह, एम एल गुप्ता, राजेश गुप्ता, अखिलेश सिंह, हर नन्दन सिंह, जावेद, शाहनवाज, मो इब्राहिम, टीकम सिंह, ओमकार सिंह, बब्लू, इमरान, नावेद, जुनैद आदि उपस्थित रहे।