महाराजगंज:बहनो को आज से नेता बनकर घर जाना है, और नेता की तरह मोदी और योगी की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना है। उक्त बातें आज रविवार की शाम को नौतनवा भाजपा कार्यालय पर महिला संपर्क अभियान के तहत कार्यशाला संपन्न पर हुआ ।

कार्यशाला में बड़ी संख्या में उपस्थित महिलाओं को संबोधित करते हुए कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राष्ट्रीय महिला मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य सलाखा सालवी ने कहां की मोदी जी ने दो अभियान छेड़े, दोनो महिलाओं के सम्मान से जुड़ा हुआ है। पहला स्वच्छ भारत अभियान और दुसरा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान। मोदी और योगी जी ने महिलाओं के लिए बहुत कुछ किया।
प्रधानमंत्री जी ने महिलाओं के लिए इज्जत घर बनवाया। अभी तक महिलाओं की इज्जत को किसी ने नही समझा था कि महिलाओ को कितनी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। महिलाओं को बैंक से जोड़ा गया।

कोरोना के बाद महिलाओं के खाते में जनधन योजना के तहत खोले गए खाते मे पांच ₹500 आए अगर खाता नहीं खुला होता तो लोगों को सीधा लाभ नहीं मिल पाता। महिलाओं के लिए गैस चूल्हे की व्यवस्था की। घर में बेटा पैदा होता तो मिठाइयां बांटी जाती थी बेटी पैदा होती है तो लोग मातम मनाते हैं। बेटियों के पैदा होने से लेकर उनके शिक्षा पर भी मोदी और योगी ने ध्यान दिया । हमें बेटी को पढ़ाने वाली सरकार चाहिए, बेटी की सुरक्षा करने वाली सरकार चाहिए। इसलिए आप सभी को गांव में नेता बनकर मोदी और योगी के योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाते हुए अपने विधानसभा में कमल खिलाना है।

इसके पहले नौतनवा विधानसभा के भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अशोक जायसवाल ने मुख्य अतिथि को पुष्पगुच्छ और साल भेट कर उनका स्वागत किया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला महामंत्री ज्योति जायसवाल, जिला अध्यक्ष सुमित्रा भारती, जिला महामंत्री वंदना तिवारी,जिला उपाध्यक्ष अंजुला अग्रहरि,नौतनवां नगर अध्यक्ष कुसुम सिंह महामंत्री नेहा सोनी,नगर उपाध्यक्ष विमला देवी, जबकि संचालन नगर महामंत्री एडवोकेट सुनील कुमार श्रीवास्तव,राहुल गौड़, दुर्गा मद्धेशिया,हरिशंकर जायसवाल सहित तमाम लोग मौजूद रहे।
कार्यक्रम के प्रारंभ होने से पहले मुख्य अतिथि ने पंडित दीनदयाल के चित्र पर पुष्प अर्पित किया।