बदायूं। संस्था के सचिव पुनीत कुमार कश्यप एडवोकेट ने कहा साल के प्रथम दिन ही इतनी बड़ी दुर्घटना होने से मन बहुत व्यथित है समिति भारत सरकार से मांग करती है वैष्णो देवी माता दरबार में भगदड़ से मारे गए लोगों के परिवार वालों को 50 लाख रुपए की मदद व सरकारी नौकरी दे और यह भगदड़ क्यों मची इसकी उच्च स्तरीय जांच करा दोषियों के विरुद्ध कठिन कार्यवाही करें।
संस्था के उपाध्यक्ष योगेश पटेल ने कहा कि बहुत दुखद घटना है यह जिसमें पूर्णता प्रशासन की लापरवाही नजर आ रही है एक और जहां कोरोना की बड़ती लहर मैं पूरे भारत में गाइडलाइन का पालन किया जा रहा है परंतु वहां ऐसी कोई गाइडलाइन देखने को नहीं मिली जहां कोई सामाजिक दूरी और मास्क का भी प्रयोग किया गया हो।
संस्था के कोषाध्यक्ष योगेंद्र सागर ने कहा साल के प्रथम दिन इतनी बड़ी घटना के होने से संस्था के सभी लोगों का मन बहुत व्यथित है। इस घटना को जो भी जिम्मेदार हूं उसे कड़ी से कड़ी सजा देनी चाहिए जिससे भविष्य में ऐसी घटना की पुनरावृत्ति ना हो सके। भगवान से हम प्रार्थना करते हैं भगदड़ में मारे गए सभी लोगों की आत्मा को ईश्वर शांति प्रदान करें व उनके परिवार जनों को यह अपार दुख सहने की शक्ति दे।
इस मौके पर निखिल गुप्ता, मुनीश कुमार, विशाल वैश्य, प्रयाग सिंह, ज्ञान गौरव साहू, केंद्रभान सिंह, अरुण पटेल, विश्वनाथ मौर्य, उपेंद्र कश्यप, राजीव कुमार, देशपाल सिंह, सुनील कुमार, शंकरलाल, अजय कुमार, अरविंद कुमार, आदि संस्था के लोगों ने श्रद्धांजलि अर्पित की।