महराजगंज: जब एक वीर जवान अपने देश की अस्मिता की रक्षा करते हुए अपनी जान की आहुति दे देता है तो मर कर भी अमर हो जाता हैं और हमेशा के लिए लोगो के दिल मे बस जाता है उसकी शौर्य गाथाए इतिहास के पन्नो में दर्ज हो जाती है । हम बात कर रहे है पुलवामा हमले में शहीद हुए पंकज त्रिपाठी के बारे में जिनके परिजन आज भी अपने बेटे का जान का बदला पाकिस्तान से लेने के लिए तैयार बैठे है । शहीद पंकज के पिता का कहना है कि उनका एक बेटा तो देश के लिए शहीद हो गया लेकिन दूसरे बेटे को भी सेना में भेजेने के लिए तैयार है ।


आज पुलवामा हमले की दूसरी बरसी है और शहीद पंकज त्रिपाठी को याद करते हुए उनके गांव हरपुर बेलहिया में एक विशाल दंगल का आयोजन किया गया । समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता अमित चौबे सैकड़ों समाजवादी कार्यकर्ता ने वीर शहीदों को नमन किया।

वहीं इस दंगल में पूर्व विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पांडेय, लंभुआ के पूर्व विधायक संतोष पांडेय दंगल कार्यक्रम में मौजूद रहे वही पूर्व विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पांडे ने बताया कि सरकार हमेशा गलत बयानी करती रहती है और झूठे वादे करती रहती है और आज 2 साल बीत गए लेकिन फिर भी लोगों के दिलों में यह दर्द आज भी ताजा है और उन्होंने शहीद जवानों को नमन करते हुए भावुक श्रद्धांजलि दी और उन्हें शत शत नमन किया।