बदायूँ। विधानसभा में पूर्वमंत्री आबिद रजा आज तक लगभग 155 से अधिक गांवों में चौपाल लगा चुके हैं। आज 23 वे दिन पूर्व मंत्री आबिद रजा ने दियोरिजीत,मुरागौटिया , मिल्क गौटिया, मिल्क गौटिया ,रहमा, गुरुपुरी चन्दन गांवों में चौपाल लगाकर जनसभा को सम्बोधित किया। जगह जगह आबिद रज़ा का ग्रामवासियो ने भव्य स्वागत किया।

ग्रामवासियो में आबिद रज़ा को 2022 के विधानसभा चुनाव में विधायक बनाने को लेकर बहुत ही उत्साह है।

आबिद रजा ने गांववासियों को संबोधित करते हुए कहा भाजपा सरकार ने 2017 के चुनाव में जनता को गुमराह करके वोट हासिल किये। नोटबंदी के दौरान वादा किया था हर गरीब के खाते में 15 -15 लाख रुपए आ जाएंगे और हर बेरोजगार को नौकरी मिल जाएगी तथा हर बेघर को घर दे दिया जाएगा जबकि ऐसा नही हुआ। महंगाई चरम सीमा पर पहुंच गई।

बेरोजगार नौकरी के तलाश में दर बदर भटक रहे है। उन्होंने कहा मौजूदा विधायक यूपी की भाजपा सरकार में नगर विकास मंत्री हैं इसके बावजूद भी उन्होंने अपनी विधानसभा में कोई भी विकास नहीं कराया।

मौजूदा विधायक ने सिर्फ विकास कराने के बारे में सोचा है हकीकत में कोई विकास कराया नहीं इसलिए बदायूं की जनता को 2022 में यह तय करना होगा कि उनको सिर्फ विकास के बारे में सोचने वाला नेता चाहिए या हकीकत में विकास करने वाला नेता चाहिए।

रिपोटर – निर्दोष शर्मा