बदायूँ। विधानसभा में पूर्वमंत्री आबिद रज़ा द्वारा ” आबिद रज़ा चले – गांव की चौपाल” को 21 दिन हो चुकेे हैं इन 21 दिनो में पूर्व मंत्री आबिद रजा 150 से अधिक गांवों में चौपाल लगा चुके हैं। इसके अलावा वजीरगंज कस्बे ,कुवरगांव कस्बे व बदायूँ शहर के लगभग आधा दर्जन से अधिक मोहल्लों में भी पूर्व मंत्री आबिद रज़ा द्वारा चौपाल लगाई जा चुकी है। आज 21 वे दिन पूर्व मंत्रीी आबिद रजा कैली, इमलिया, मोहद्दीनगर, औरंगाबाद खालसा, चकोलर, ललेइ ,हुसैनपुर गांवों में चौपाल लगाकर जनसभा को सम्बोधित किया। आज जगह जगह आबिद रज़ा का ग्रामवासी गर्मजोशी से स्वागत करते नज़र आये। युवाओ में आबिद रज़ा को लेकर बहुत जोश नजर आया । युवा ढोल नगाड़ों के साथ आबिद रज़ा का जोरदार स्वागत करते हुए नज़र आये है। युवाओ में आबिद रज़ा के साथ सेल्फी लेने का एक अलग ही जोश नज़र आया।

यहां आपको बता दे ग्रामवासियो में आबिद रज़ा को विधायक बनाने को लेकर एक अलग ही लहर नज़र आ रही है। गांववासियों में आबिद रज़ा को लेकर एक अलग ही उत्साह नज़र आ रहा है

आबिद रजा ने गांववासियों को संबोधित करते हुए कहा चुनाव को अब लगभग पौने 5 साल पूरे होने वाले हैं। ।आपके गांव में कितने विकास कार्य कराए गए यह आप हमसे अच्छी तरह जानते हैं जबकि वर्तमान विधायक सरकार में नगर विकास मंत्री हैं उनके विभाग का काम ही सड़के बनाना है शहरों में सड़कें बनाने के बजाये उन्होंने लाबेला चौक पर व्यापारियों की दुकानें , जालंधरीसराय चौराहे पर गरीबों के घर , गद्दी चौक पर गरीब लोगों की दुकानें तोड़ने का काम किया है।