कुंवर गांव। सलारपुर ब्लाक क्षेत्र के गांव बरखिन से नरऊ पसा तक लगभग दो किलोमीटर पीडब्ल्यूडी विभाग के तहत पंद्रह दिन पहले सड़क का निर्माण कराया गया था जहां सड़क में मानकों के अनुसार सामग्री नहीं डाली गई । सड़क पर कोल्तार नहीं डाला गया जिससे सड़क पर बजरी उखड़ गई ।जिसमें अधिकारियों द्वारा जमकर घोटाला किया गया ।सड़क पंद्रह दिन में ही उखड़ कर खराब हो गई है ।

जहां अब सड़क पर निकलने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है सड़क पर बजरी उखड़ी होने के चलते लोग सड़क पर गिर कर घायल भी हो रहे हैं और सड़क पर नुकीले पत्थर होने के कारण लोगों के वाहन भी पंचर हो रहे हैं । विभाग की तरफ से नरऊ पसा गांव के पास पचास मीटर टुकड़ा छोड़ दिया गया है जिसपर रोड नहीं डाला गया है । जहां क्षेत्र के ग्रामीणों ने सड़क की जांच कराकर सड़क को दुबारा डालने की मांग की है।

गांव नरुऊ पसा निवासी धनपाल का कहना है कि सड़क पंद्रह दिन में उखड़ कर खराब हो और गांव के पास पचास मीटर टुकड़ा नहीं डाला गया है निकलते समय परेशानी हो रही है ।

धर्मेंद्र ने बताया कि हमारे घर के सामने पचास मीटर रोड नहीं पड़ा है जेई से रोड डालने को कहा लेकिन उसने कह दिया यह हमारी नपत में नहीं है।
नरऊ पसा निवासी विजेंद्र ने बताया कि काला रोड अभी जल्दी में ही पड़ा है जो उखड़कर खराब हो गया जहां लोग गिरगिर कर चोटिल हो रहे हैं ।

रिपोटर – तेजेन्द्र सागर