प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई का जन्म दिवस हर्षोल्लास से मनाया गया वाजपेई जी के चित्र पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूल अर्पित कर भारत माता की जय के लगाए नारे

सहसवान। पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष पूनम यादव के नेतृत्व में सैकड़ों की तादाद में भाजपा कार्यकर्ताओं ने अटल बिहारी वाजपेई जी का जन्मदिन बड़ी ही धूमधाम के साथ मनाया वही पूनम यादव ने कहा कि बाजपेई ने अपना पूरा जीवन भारत को मजबूत एवं विकसित करने में लगाया उनकी देश सेवा सबके लिए प्रेरणा है!

उन्हीं के कारण उनके जन्मदिवस को सुशासन दिवस के रूप में मनाया जाता है! उन्होंने भारत को विकसित करने के उद्देश्य टेलीफोन, सड़क, बिजली, व पानी, जैसे बुनियादी शुभदा को घर-घर पहुंचाने के लिए योजनाओं को बनाया और उन पर काम भी हुआ उनके जीवन पर प्रकाश डालते हुए पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष पूनम यादव ने बताया अटल बिहारी वाजपेई की कविता छोटे मन से कोई बड़ा नहीं होता, टूटे मन से कोई खड़ा नहीं होता, सभी को इस से प्रेरणा लेनी चाहिए वही पूनम यादव ने बताया अटल बिहारी वाजपेई जी का जन्म 25 दिसंबर 1924 को मध्य प्रदेश के ग्वालियर में हुआ था उन्होंने ग्वालियर के विक्टोरिया कॉलेज (अब) लक्ष्मीबाई कॉलेज से स्नातक की पढ़ाई की इसके बाद डीएवी कॉलेज कानपुर से उन्होंने राजनीतिक विज्ञान में m.a. की डिग्री प्राप्त की भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेई जी का जन्मदिन पूरे देश में सुशासन दिवस के रूप में मनाया जाता है!

रिपोटर – सौरभ गुप्ता