आला कत्ल में प्रयोग किए गए तमंचा कारतूस बरामद।

शाहजहांपुर। ससुराल में आए युवक की 23 दिसंबर को गोली लगने से मौत हो गई. आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और आरोपियों के पास से आला कत्ल अवैध असलहा बरामद किया गया

गेहूं के खेत में गाय घुसाने को लेकर रामवीर सत्यवीर प्रदीप रविंदर निवासी नगरिया मजरा बैसरी बैसरा कि अमित सिंह व धर्मवीर सिंह से खेतों पर विवाद हो गया था। जिसके बाद गाँव के ही दबंग लोग रामवीर सत्यवीर ने गाली गलौज करते हुए जान से मार देने की धमकी देते हुए खेत से गांव आ गए. रामवीर सत्यवीर ने एक होकर जान से मारने की नियत से फायर कर दिया जिसमें अमित के बहनोई कौशल की गोली लगने से मौत हो गई।

बेइज्जती का बदला लेने के लिए तमंचे से किया था फायर।

दरअसल आपको बता दें कि पीलीभीत जनपद के गांव शिव नगर के कौशल की शादी पिछले माह 28 नवंबर 2021 को नगरिया गांव के धर्मवीर की लड़की प्रियंका से हुई थी. कौशल अपनी पत्नी की विदा कराने नगरिया गांव आया हुआ था जिसकी गोली लगने से मौत हो गई. पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने घटना को गंभीरता से लेते हुए तत्काल घटनास्थल का निरीक्षण किया और थाना अध्यक्ष क्षेत्राधिकारी को गिरफ्तारी के कड़े शीघ्र निर्देश दिए थे. नामजद तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी रामवीर सत्यवीर को गिरफ्तार कर लिया. अभियुक्तों की निशानदेही पर सुलभ शौचालय के पास भूसे के बोंगे के बीच झाड़ियों से आला कत्ल में प्रयोग किए गए दो तमंचा व दो जिंदा कारतूस दो खोखा कारतूस बरामद किए गए। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि आवारा पशुओं को एक दूसरे के खेतों में घुस आने को लेकर आपस में बुधवार की सुबह विवाद हो गया था जिसमें हम लोग अपनी बेइज्जती महसूस करने लगे थे और घर पर जैसे ही अमित व उसके घर वाले आए हम लोगों ने बेइज्जती का बदला लेने के लिए तमंचे से फायरिंग कर दी फायरिंग के दौरान अमित के घर से निकल रहे कौशल के पेट में गोली लगने से अफरा-तफरी मच गई और मौका पाकर फरार हो गए।

थाना अध्यक्ष राजेश बाबू मिश्रा ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जिनके पास से तमंचा कारतूस बरामद किए गए हैं जो घटना में प्रयोग किए गए थे. आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय समक्ष पेश कर जेल भेजा जा रहा है और पूछताछ की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

रिपोटर – राहुल अवस्थी