संबाददाता:- विवेक गुप्ता उझानी
समाचार एवं विज्ञापन हेतु संपर्क करे:- 6395247324,

उझानी– उत्तर प्रदेश के महानगर अलीगढ़ के समीपवर्ती पिसावा थाना क्षेत्र तथा तहसील खैर के अन्तर्गत गांव महगौरा से होकर पिसावा- चंडौस को जाने वाला संपर्क मार्ग की दशा अत्यन्त खस्ताहाल के रूप में तव्दील हो चुकी है।
आगे जानकारी के मुताबिक क्षेत्र में लगे अनेकों ईंट भट्टों के लिए मिट्टी की सप्लाई का काम अबैध तरीके से बड़े- बड़े डंपरों तथा ट्रैक्टर ट्रौला के माध्यम से गांव से पिसावा व चंडौस को जाने वाले मार्ग से होकर ही किया जाता है जिससे लगभग 4 किलोमीटर तक के मार्ग की हालत उखड़ने के दौरान कंक्रीट के रूप में तव्दील हो चुकी है। इस मार्ग पर पैदल चलने वाले रहागीरों के निकलने की बात तो दूर वाहन लेकर गुजरने वाले लोगों को भी राम याद आने लग जाते हैं।हर दिन कोई न कोई मोटरसाइकिल सवार गिरकर चोटिल हो जाते हैं। इस जटिल समस्या से निजात पाने के लिए गांव महगौरा के लोगों ने जिला के आला अधिकारियों से अनेकों बार संपर्क किया तथा लिखित रूप से शिकायत भी पहुंचाई परन्तु नतीजा शून्य निकला।
जिससे परेशान होकर आज शुक्रवार को गांव वासियों ने अबैध तरीके मिट्टी का खनन के दौरान ढोने वाले बड़े-बड़े डंपरों तथा ट्रैक्टर ट्रौलाओं को मार्ग पर रोककर उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की मांग उठाई गई।इस दौरान गांव तथा आसपास के तमाम ग्रामीण मौके पर मौजूद रहे।