Both sons came to meet Don Mukhtar Ansari in jail.

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी बांदा मंडल कारागार में बंद है. जहां उससे मिलमे मिलने के लिए दोनों बेटे पहुंचे थे. पिता से मुलाकात करने के बाद मुख्तार अंसारी के बड़े बेटे अब्बास अंसारी ने मीडिया से बात करते हुए आरोप लगाया कि मौजूदा सरकार दमनकारी नीति अपना रही है और अंसारी परिवार के साथ ज्यादती की जा रही है, लेकिन ये चीज अब ज्यादा दिन नहीं चलेगी.
बांदा की जेल में बंद माफिया डॉन विधायक मुख्तार अंसारी ने आज अपने दोनों बेटों अब्बास और उमर अंसारी से मुलाकात की. मुख्तार अंसारी से मुलाकात करने के बाद अब्बास ने सरकार पर हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि सरकार मौलिक अधिकारों का हनन कर रही है. सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है 2022 में सत्ता परिवर्तन होगा और 2022 विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा.
उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि दमनकारी नीति वाली सरकार का 22 में खेल खत्म होगा क्योंकि मौलिक अधिकारों का हनन किया जा रहा है और एक जनप्रतिनिधि के साथ बर्बरता की जा रही है. इसके लिए हम न्यायालय में सभी चीजें लिखित में देने वाले हैं. आने वाले वक्त में सभी को जवाब दिया जाएगा और सत्ता परिवर्तन भी तय है. वहीं 2022 में चुनाव लड़ने के सवाल पर अब्बास ने कहा कि चुनाव जरूर लड़ा जाएगा और इस हम मिलकर इस सरकार को हटाएंगे.

By Monika