सहसवान। मामला कोतवाली सहसवान के ग्राम अलहदादपुर धोबई का है! जहां मुकेश, पुत्र शैतान सिंह,की बाइक दिनांक 4/12 /2021 को शाम 4:30 बजे के करीब चोरी हो गई जिसका लिखित प्रार्थना पत्र कोतवाली में दिया गया हीरो डीलक्स यूपी 24AQ 7796 बाइक कोतवाली में खुद चलकर पहुंच गई दरोगा जी द्वारा प्रार्थी को फोन द्वारा बता दिया गया कि तेरी बाइक मिल गई ले जा आखिर बाइक तो मिल गई बाइक को चुराने वाला कहां गया जबकि प्रार्थी ने बताया मैं अपनी बाइक को बाजार में खड़ी कर सामान लेने चला गया कुछ समय बाद सामान लेकर वापसी लोटा तो मेरी बाइक वहां से गायब हो गई काफी तलाशने के बाद भी बाइक नहीं मिल सकी काफी खोजबीन की गई तो मुखबिर ने बताया कि तेरी बाइक उस व्यक्ति को ले जाते हुए देखा तब प्रार्थी ने कोतवाली में नाम दर्ज सहित प्रार्थना पत्र दिया तो हल्का दरोगा जी पूरे मामले की जांच में जुट गए और चोरी जैसे मामले को दबाने में लग गए तब पूरा मामला थाना प्रभारी के संज्ञान में पहुंचा तो उन्होंने देर ना करते हुए मुकदमा लिखने के निर्देश कर दिए उसके बावजूद भी दरोगा जी थाना प्रभारी के लिए ही गुमराह करने लगे कहने लगे साहब कुछ इन दोनों का पैसे का लेन देन है जिसके कारण इसकी बाइक उसने छीन ली है अगर बाइक छीन ली है तो दरोगा जी दोनों पक्षों को बुलाकर समझौता क्यों नहीं कर व पाए आखिर यह बात गले से नहीं उतर रही की!
अगर मामला पैसे लेनदेन से संबंधित है!
तो उसकी जानकारी पहले दरोगा जी ने थाना प्रभारी को क्यों नहीं दी पूरे मामले को 6 दिन से क्यों दवाएं बैठे हुए थे वही बाइक चोरियों का आतंक चरम सीमा पर फल फूल रहा है! अब से कुछ दिन पहले एक बाइक राय साहब की कोठी से चोरी हो गई!
एक बाइक सरकारी अस्पताल से चोरी हो गई!
एक बाइक तहसील से चोरी हो गई !
उसके बावजूद भी दरोगा जी चोरों को किस तरह फाना दे रहे हैं!
जबकि जिले पर बैठे तेजतर्रार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लगातार निर्देश दे रहे हैं!
कि चोरी जैसी घटनाओं को उजागर किया जाए अपराधियों की लिस्ट बनाकर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर जेल भेजा जाए उसके बाद भी क्या यह दरोगा जी निर्देश नहीं मानते आखिर पूरे मामले को क्यों दबाना चाह रहे थे दरोगा जी!