संबाददाता:- विवेक गुप्ता उझानी
समाचार एवं विज्ञापन हेतु संपर्क करे:-6395247324
,

उझानी– नगर में रेलवे रोड स्थित प्रेम मिल कालौनी में बीती रात्रि अग्रसेन धर्मशाला के समीप एक मकान में मुख्य द्वार पर लगा लोहे के गेट का ताला तोड़कर मकान के अंदर घुसकर अज्ञात चोरों ने चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया।पाॅस कालौनी के बीच स्थित इस मकान में वेखौप चोरौं ने चोरी की घटना को अंजाम देकर संपूर्ण नगर वासियों में पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सबालिया निशान खड़े कर दिए हैं।


आगे जानकारी के मुताबिक प्रेम मिल कालौनी में अग्रसेन धर्मशाला के समीप रवेन्द्र पुत्र लटूरी प्रसाद गांव सिरसौली निवासी का मकान है। जिसमें वह अपने परिवार के साथ रहते हैं। चोरी की वारदात से दो दिन पहले ही रवेन्द्र अपने परिवार के साथ मकान में ताला लगाकर मेंहमानी में गए थे।मेंहमानी से कल सांय लौटने पर मकान स्वामी परिवार के साथ अपने गांव सिरशौली में ही रूक गये। आज सुबह दिन निकलने पर

पड़ोसी की नजर जब अचानक इनके गेट पर पड़ी तब वह गेट के टूटे तालों को देखकर भौंचक्का रह गया तुरंत ही सामने रह रहे पड़ोसी ने गेट पर लगे ताले टूटने की जानकारी मोबाइल के माध्यम से मकान स्वामी रवेन्द्र को दी।ताले टूटने की सूचना मिलते ही मकान स्वामी रवेन्द्र घबडा गये तुरंत ही वह उझानी प्रेम मिल स्थित मकान पर आए तो वह भी मुख्य लोहे के गेट के ताले टूटे देख अपना आपा खो बैठे। जब उन्होंने मकान के अंदर घुसकर देखा तो अंदर के कमरों के गेट तथा अलमारियों के सारे ताले टूटे हुए पड़े थे। मकान स्वामी रवेन्द्र ने बताया कि अज्ञात चोर उनके घर में रखी एक लाइसेंसी रायफल,

जेवरात,नकदी, कपड़ों सहित लगभग बीस लाख की अज्ञात चोर चोरी कर ले गए। चोरी की घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विशाल प्रताप सिंह तथा उपनिरीक्षक शिवेंद्र सिंह भदौरिया पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। तथा थोड़ी देर बाद सीओ उझानी संजय कुमार रेड्डी ब एसपी सिटी भी घटना स्थल पर पहुंचे। जहां उन्होंने कालौनी के घरों में आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को दिखवाया गया।


इधर चोरी की घटना की तहरीर मकान स्वामी रवेन्द्र ने कोतवाली पुलिस को दे दी गई है। जहां कोतवाली पुलिस पाॅस कालौनी के बीच में घटी इस चोरी की वारदात को लेकर जांच पड़ताल करने में जुट गई है। वहीं चोरी की इस घटना को लेकर कालौनी के लोग दहशत में हैं।
इसके अलावा बीती रात्रि अज्ञात चोरों ने नगर की कृष्णा कालौनी में मोहर सिंह यादव के खाली पड़े मकान का ताला तोड़कर अंदर घुस गये तथा छिटपुट सामान चुराकर ले गए।
इसके बाद बीती रात्रि तीसरी वारदात को अज्ञात चोरों ने नगर की मदीना कालौनी में खुशबू पुत्र छुट्टन के घर के पीछे की ओर खड़ी उनकी ईको कार तथा बैंगन आर कार दोनों कारों में लगी एसी को अज्ञात चोर निकाल कर फरार हो गए।इन दोनों घटनाओं की तहरीर कोतवाली पुलिस को दे दी गई है।
जिसकी कोतवाली पुलिस जांच कर रही है।
संबाददाता:- विवेक गुप्ता उझानी