Bareilly: Kaliyugi mother accused of feeding intoxicants to her three children

शाहजहांपुर की रहने वाली मां पर उसकी ही बेटी ने उसे और उसके भाई बहनों को जहर देने का आरोप लगाया है। तहरीर के मुताबिक बच्चों की मां ने उत्तराखंड के किच्छा में मिठाई डिब्बा यह कहकर दिया था कि मंदिर का प्रसाद है और जब भूख लगे तो इसे रास्ते मे खा लेना बच्चे जैसी ही बस स्टैंड पर पहुंचे और भूख लगने पर मिठाई खाई तो तीनों भाई बहनों की तबियत बिगड़ने लगी। बच्चों ने फोन से अपने पिता को कॉल करके बताया कि मिठाई खाने के बाद सभी की तबियत खराब हो रही है। इसके बाद परेशान पिता ने बरेली पुलिस से मदद मांगी मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत बच्चों को बस स्टैंड से इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां तीनों बच्चों का इलाज चल रहा है तीनों बच्चों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। इस मामले में पिता और बेटी के द्वारा तहरीर दी गई है जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
जानकारी के मुताबिक तहरीर में बेटी ने बताया कि अपनी मां से मिलने 1 दिसंबर को अपने भाई आरव शर्मा उम्र 11 वर्ष, आदी शर्मा उम्र 07 वर्ष के साथ अपनी माँ रितिका शर्मा से मिलने किच्छा गयी थी। वहां रितिका शर्मा व प्रशान्त शर्मा व अन्य दो लोग रेलवे स्टेशन पर मिले। वहा उसकी मा रितिका शर्मा की मौजूद लोगों से बातचीत हुई उसके बाद उसकी माँ रितिका शर्मा ने एक मिठाई का डिब्बा दिया कहा कि यह प्रसाद है तुम लोग इसे खा लेना। मन खाने का नहीं होने पर उसने मिठाई का डिब्बा अपने बेग में रख लिया। इसके बाद उसकी माँ रितिका शर्मा व प्रशांत शर्मा व अन्य दो लोग वहां ते से चले गये। वह रात्रि 8 बजे ट्रेन से वापस अपने भाई बहन के साथ बरेली आ गयी। वहा से आटो करके वह पुराना रोडवेज गयी। क्योंकि उसे अपने बहन भाई के साथ तिलहर को बस पकड़नी थी। इसी दौरान उसने मिठाई का डिब्बा निकाल कर तीनों भाई बहनों ने मिठाई खाई। उसके बाद वह तीनों बेहोश होने लगे। तभी उसने बस स्टैंड पर मौजूद यात्री से अपने पिता को फोन करा दिया। बाद में पिता ने 112 नम्बर पर काल करके घटना की जानकारी दी। थाना कोतवाली की पुलिस व 112 नम्बर की पुलिस ने पुराना रोडवेज पर पहुंची तभी प्रार्थी व उसके भाई बहन को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया।

वही इस मामले में रोहित सिंह सजवान का कहना है की कोतवाली थाना क्षेत्र के रोडवेज बस स्टैंड पर पुलिस को सूचना मिली तीन बच्चों की तबीयत खराब हो रही है बच्चों केे द्वारा बताया गया कि वह अपनी मां से मिलने किछा गए थे। वहां पर उनकी मां के द्वारा उनको कुछ मिठाई दी गई थी मिठाई खाने के बाद बच्चों की तबीयत बिगड़ गई जिन को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया अब उनकी हालत ठीक है इस मामले में पिता और बेटी के द्वारा तहरीर दी गई है जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

By Monika