BJP treated farmers worse than Britishers: Akhilesh Yadav

समाजवादी पार्टी के प्रमुख Akhilesh Yadav ने कहा है कि जनता ने जितना दुख bjp की सरकार में झेला है, उतना दुख जनता ने किसी और सरकार में नहीं देखा है. अखिलेश यादव शुक्रवार सुबह झांसी में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि कोरोना के दौरान लोगों की मदद सरकार ने नहीं समाजवादी पार्टी ने की.साथ ही उन्होंने कहा कि bjp की सरकार ने नोटबंदी कर लोगों को बैंकों की line में लगवाकर परेशान किया. लेकिन अब Bundelkhand की जनता लाइन में लगकर बीजेपी को खदेड़ देगी. उन्होंने कहा कि मतदान के लिए line में लगने वाली जनता बीजेपी को शून्य कर देगी. सपा प्रमुख ने कहा कि लोग अब बीजेपी के झांसे में नहीं आएंगे.
उन्होंने कहा कि झांसी की रानी लक्ष्मीबाई ने अंग्रेजों को खदेड़ा था. bjp की सरकार ने किसानों के साथ अंग्रेजों से भी खराब व्यवहार किया. बीजेपी ने किसानों को जीप से कुचल दिया. उन्होंने कहा कि अब बीजेपी की सरकार किसानों को जीप से कुचलने वालों को बचाने का काम कर ही है. उन्होंने कहा कि जैसे जनता ने अंग्रेजों को खदेड़ा, वैसे ही वो bjp को खदेड़ देगी.
सपा प्रमुख ने कहा कि लखनऊ में सम्मेलन आयोजित कर लोगों को उद्योगों के सपने दिखाए गए. लेकिन बीजेपी को बताना चाहिए कि वो उद्योग कहां लगे. उन्होंने कहा कि अब जब चुनाव नजदीक आ गया है तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ झांसी की जनता को मिसाइल के सपने दिखा रहे हैं. उन्होंने कहा कि bjp ने चुनाव में युवाओं को laptop, tablet, smartphone और फ्री डाटा देने का वादा किया था. लेकिन किसी को मिला क्या. उन्होंने कहा कि अब जब चुनाव आने वाले हैं तो मुख्यमंत्री युवाओं को Smartphones और tablets बांटने की बात कर रहे हैं. अखिलेश यादवा ने कहा कि अगर योगी आदित्यानाथ की सरकार ने अपना वादा पूरा करते हुए युवाओं को लैपटॉप, टैबलेट, स्मार्टफोन और Data दिया होता तो लॉकडाउन में इतनी परेशानियां नहीं उठानी पड़तीं.

By Monika