Chief Minister Baba neither knows how to operate a laptop nor a smart phone, so he will not give laptops and smart phones to you people.

मुख्यमंत्री बाबा न तो लैपटॉप और न ही स्मार्ट फोन चलाना जानते हैं, ऐसे में वह आप लोगों को लैपटॉप और स्मार्ट फोन नहीं देंगे.

समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने रविवार को सत्तारुढ़ BJP की आलोचना करते हुए आह्वान किया कि प्रदेश से बुल और बुलडोजर हटाने के लिए समाजवादी पार्टी की सरकार जरूरी है. रविवार को प्रतापगढ़ जिले के पट्टी तहसील के राम कोला गांव में एक वैवाहिक समारोह में शामिल होने आये सपा प्रमुख ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश से बुल व बुलडोज़र हटाने के लिए समाजवादी पार्टी की सरकार जरूरी है.
आगे Akhilesh Yadav ने कहा कि कुछ लोग देश, धर्म, क्षेत्र, जाति में लोगों को बांट कर अपना उल्लू सीधा कर रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि सपा कार्यकर्ताओं का बहुत उत्पीड़न किया जा रहा हैं, उन्हें गंभीर धाराओं के साथ फर्जी मुकदमों में फंसाया जा रहा हैं. यादव ने कहा कि अन्याय करने वालों को चिन्हित करके रखना, समय आने पर जवाब दिया जायगा। वही प्रतापगढ़ में बढ़ रहे अपराध के बारे में उन्‍होंने कहा कि कुछ दिन पूर्व यहां का एक व्यापारी परिवार सुरक्षा के लिए मुख्यमंत्री से मदद मांगने गया था, उसको मदद तो नहीं मिली वापस आने के बाद उस व्यापारी के दोनों भाइयों को गोलियों से भून दिया गया. प्रयागराज में हुई एक ही दलित परिवार के चार लोगों की हत्या पर सरकार को दोषी ठहराते हुए पूर्व मुख्‍यमंत्री ने कहा कि मामूली से रास्ते के विवाद में अगर प्रशासन के लोग समझदारी से हल करते तो इतनी निर्मम हत्या नहीं होती.
Akhilesh Yadav ने दावा किया कि मुख्यमंत्री बाबा न तो लैपटॉप और न ही स्मार्ट फोन चलाना जानते हैं, ऐसे में वह आप लोगों को laptops और smart फोन नहीं देंगे. सपा प्रमुख ने कहा कि ”यह झूठों की सरकार है, धोखा देकर जनता को मूर्ख बनाती है. सपा की सरकार बनने के बाद युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध होंगे.”

By Monika