MP Rita Bahuguna Joshi gave a big statement about Akhilesh

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने Jewar International Airport का उद्घाटन कर दिया है. वहीं प्रयागराज से bjp सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने इसे उत्तर प्रदेश के लिए बड़ी उपलब्धि बताया है. जोशी ने कहा है की यह airport प्रदेश के विकास में मील का पत्थर साबित होने जा रहा है. उन्होने कहा की जिस तरीके से विश्व के चौथे सबसे बड़े एयरपोर्ट का PM ने उद्घाटन किया है, उससे आने वाले दिनों में UP में रोजगार और व्यापार के संसाधन बढ़ेंगे. साथ ही प्रदेश की उन्नति के नए मार्ग प्रशस्त होंगें.

वहीं सपा सुप्रीमो Akhilesh Yadav पर निशाना साधते हुए BJP सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने कहा की वह काम से ज्यादा भौकाल बनाने में यकीन रखतें हैं. जोशी ने अखिलेश यादव पर आरोप लगाते हुए कहा, “जब सपा की सरकार थी, तो ईंट भी नहीं रखते थे, सिर्फ शिलापट्ट रखकर शिलान्यास करके वाहवाही लूटते थे.”
Bahuguna Joshi ने आगे कहा, “ऐसे कार्यों का कोई मूल आधार नहीं होता है. सपा की सरकार में भ्रष्टाचार और गुंडा माफियाओं का राज अपने चरम सीमा पर था, लेकिन आज उत्तर प्रदेश विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है.” रीता जोशी ने दावा किया की आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी बड़े अंतर से जीत दर्ज करने जा रही है. उन्होंने ये भी दावा किया कि यूपी में किसी से कोई मुकाबला नहीं है, BJP का अपनी ही 325 सीटों से मुकाबला है, इस बार बीजेपी अपने पुराने लक्ष्य को ही क्रॉस करेगी.

By Monika