इस्लामनगर। गौशाला में 103 गायों की जगह है पर मौके पर सिर्फ 53 गोवंश पशु पाए गए जिसमें कुछ बीमार और एक मृत गाय भी मिली। गौशाला में साफ सफाई की कोई व्यवस्था नहीं है कोई कर्मचारी गौशाला में उपस्थित नहीं रहता है राष्ट्रीय योगी सेना और क्षेत्र पोस्ट की टीम ने मौके पर पुलिस प्रशासन और एसडीएम डीएम बदायूं को सूचना दी और गौशाला की स्थिति से अवगत कराया। मुख्य चिकित्सा अधिकारी को बीमार और घायल पशुओं की सूचना दी मौके पर डॉक्टर की टीम में आकर बीमार और घायल पशुओं का इलाज किया। मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी अजय जी ने बताया है कि जिले में स्टाफ की कमी के कारण गौशालाओं में डॉक्टर की टीम नहीं जा पाती है।

राष्ट्रीय योगी सेना का रक्षा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष प्रमोद सिंह जिला उपाध्यक्ष विशेष कुमार आर जिला प्रभारी गिर्राज शर्मा और जिला संयोजक हरि ओम जी मौके पर उपस्थित रहे।

जिला अध्यक्ष प्रमोद सिंह ने बताया कि गौशाला में उपस्थित गौशाला के अधिशासी अभियंता हरिद्वारी जी किसी भी सवाल का सही जवाब नहीं दे पाए। गौशाला में शराब की बोतल मौके पर पाई गई और भूसे की स्थिति बहुत ही खराब। अधिशासी अभियंता ने गौशाला की भूमि पर चारे की जगह सरसों की फसल बो दी हैं। गौशाला के अधिशासी अभियंता पुलिस प्रशासन और जिला अध्यक्ष प्रमोद सिंह के सवालों से बचते नजर आए।