सोनौली महराजगंज:नेपाल के रौतहट जिले के चंद्रनगाहपुर से जिला मुख्यालय गौर जा रही एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। इस हादसे में चार भारतीय नागरिकों की मौत हो गयी।

गौर-चंद्रनगहापुर खंड के यमुनामई गांव में झुनखुनवा चौराहे के पास शनिवार की रात भारतीय नंबर प्लेट वाली कार के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से चार लोगों की मौत हो गयी। मृतकों की अभी पहचान नहीं हो सकी है। बताया जाता है कि भारतीय कार (यूके 12 सी 2900) झुनखुनवा चौराहे के उत्तर में एक पेट्रोल पंप के पास तेज गति से जा रही थी। इसी दौरान कार सड़क से लगभग 20 मीटर नीचे पानी में गिरकर डूब गई।

इसके बाद कार सवार चारों लोग बाहर नहीं निकल सके। पुलिस का अनुमान है कि कार के सभी हिस्से पानी में डूब जाने से सवारों की दम घुटने से मौत हुई होगी। जिला पुलिस कार्यालय के डीएसपी नारायण प्रसाद चिमरिया ने बताया कि हादसे में कार सवार लोगों की मौत हो गई है। उनकी पहचान नहीं हो पाई है। उन्होंने कहा कि हादसे की जांच की जा रही है।

मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल गौर में रखवाया गया है। हादसे में शामिल कार को रात में क्रेन की मदद से पानी से बाहर निकाला गया। नेपाल पुलिस का कहना है कि वे भारतीय सुरक्षा अधिकारियों के साथ समन्वय कर रहे हैं।