कुंवर गांव । आज कुवरगांव में थाना दिवस रखा गया था जहां क्षेत्र में फरियादियों की जमीन ,अबैध कब्जे , लड़ाई झगडे आदि से संबंधित समस्याओं को सुना जाना था जिसमें बदायूं से एसएसपी साहब के पहुंचने की भी सूचना थी जहां शनिवार को थाना दिवस में फरियादियों का शिकायत लेकर पहुंचना शुरू हुआ था । जहां थाना प्रभारी को कप्तान साहब की आने सूचना मिलते ही सभी फरियादियों को थाने से भगा दिया गया ।किसी की कोई शिकायत नहीं ली गई ।
शनिवार को क्षेत्र के गांव नरुऊ पसा से अवैध कब्जे की शिकायत लेकर पहुंचे पप्पू पुत्र नौवत को थाने से भगा दिया गया ।आपको बता दें कि कुंवर गांव थाना पुलिस नरुऊ पसा गांव में किसी बड़ी घटना का इंतजार कर रही है ।
जहां गुरुवार को जगह पर निर्माण को लेकर दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष से पुलिस छकी नहीं है
पप्पू का कहना है कि वह लगातार चार वर्षों से अधिकारियों के चक्कर काट रहा है उसकी जमीन पर दबंगों ने अबैध कब्जा कर लिया है । जबकि पप्पू दलित व्यक्ति हैं उसे गांव के लोग जान से मारने की धमकी दे रहें हैं । जहां पप्पू शुक्रवार को सदर एसडीएम साहब से मिला था जिसपर एसडीएम साहब ने थाना प्रभारी को जांच करने का आदेश भी कर दिया है । लेकिन थाना पुलिस उसकी एक भी नहीं सुन रही है।
इस संबंध थाना प्रभारी रविकरन सिंह का कहना है कि थाना दिवस में दो प्रार्थना पत्र आए थे मैंने किसी को नहीं भगाया एक व्यक्ति अपनी जमीन नपवाना चाह रहा था वह खुद की थाने से चला गया l

रिपोर्ट – तेजेन्द्र

P