क्षेत्र के गांव मैं सड़क पर गंदे जल भराव से ग्रामीणों ने संक्रामक रोग फैलने की आशंका जताई है गंदे पानी में होकर निकलने को ग्रामीण है मजबूर । ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन।

बदायूँ। जिला बदायूं के विकासखंड दहगवा क्षेत्र के गांव कुवरपुर चांदन में नियमित सफाई ना होने के कारण नाली चोक होने से घरों के पानी का निकास बन्द होने के कारण रास्ते में गंदे जलभराव है इस कारण ग्रामीणों को गंदे जल भराव से निकलना पड़ता है जिसके कारण ग्रामीणों के पैरों में बीमारी फैलने की आशंका जताई जा रही है कई महीनों से रास्ते में गंदे जलभराव के कारण मच्छर पनप रहे हैं जबकि क्षेत्र में भयंकर बीमारी जैसे डेंगू जैसी बीमारियां पनप रही हैं आए दिन कई लोगों की डेंगू से मौत हो चुकी हैं इतना कुछ होने के कारण जिम्मेदार ग्रामीणों की समस्या पर नहीं दे रहे हैं ध्यान ग्रामीणों ने रास्ते में कई महीनों से भरे गंदे जलभराव के कारण संक्रामक रोग फैलने की आशंका भी जताई कई बार ग्रामीण जिम्मेदारो से शिकायत भी कर चुके हैं कई महीने बीतने के बावजूद भी जिम्मेदारों ने ग्रामीणों के समस्या पर ध्यान नहीं दिया ग्रामीणों ने एकत्रित होकर शनिवार को गंदे जलभराव में खड़े होकर प्रदर्शन किया और कहा कि इस समस्या का कोई भी समाधान नहीं होता है तो जिलाधिकारी महोदय के समक्ष होकर शिकायत करने को बाध्य होंगे ग्रामीणों में जिम्मेदारों के खिलाफ रोष व्याप्त है।
इस मौके पर सुखवीर सिंह राजू महेंद्र सिंह शिशुपाल लक्ष्मी चंद मोहनलाल सत्यभान लचमद विजय पाल मुकेश महेंद्र कमल सिंह तेजपाल राशि हेमराज राम सिंह अबीर राजू कुमार सहित आदि ग्रामीण मौजूद रहे थे।

रिपोर्ट – सन्दप्रकाश