बदायूं l शुक्रवार को क्षेत्र की एक किशोरी बकरी चराने के लिए गई थी। बकरी को लेकर हाईवे पार कर रही थी। तभी तेज गति में आ रही बोलेरो गाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे किशोरी गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसा देख आवागमन बालों ने गाड़ी को रोककर किशोरी के परिजनों को सूचना दी सूचना पर पहुंचे किशोरी के परिजन व पुलिस ने घायल किशोरी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए भर्ती कराया।
जहां हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
थाना जरीफनगर क्षेत्र के बदायू दिल्ली हाईवे पर महाबा नदी पुल के समीप जतकी निवासी 13 वर्षीय सोनम पुत्री सैफली शुक्रवार सुबह अपने घर से अपनी बकरी चराने को जंगल में गई हुई थी तभी महानदी पुल के पास बदायूं दिल्ली हाईवे पार कर रही थी बदायूं की ओर से तेज गति में आ रही बोलेरो गाड़ी ने किशोरी को जोरदार टक्कर मार दी

सोनम गंभीर रूप से घायल होकर हाईवे पर जा गिरी हादसा देख आवागमन वाले रुक कर खड़े हो गए और गाड़ी को रोककर डायल 112 पुलिस को इसकी सूचना दी और घायल किशोरी के परिजनों को भी किसी इस की सूचना दी। पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझाकर किशोरी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दहगवा के लिए भेज दिया जहां किशोरी की हालत नाजुक देख कर जिला अस्पताल रेफर कर दिया जहां उसका इलाज चल रहा है इधर पुलिस गाड़ी को अपने कब्जे में लेकर थाने ले आई। कार सवार सोरों क्षेत्र के एक गांव के बताए जा रहे हैं। संभल जिला के थाना गुन्नौर क्षेत्र के गांव का कादराबाद माता रानी के दर्शन जात के लिए जा रहे थे।

रिपोर्ट – सन्दप्रकाश