कुंवर गांव । थाना क्षेत्र के गांव कैली के पास बीती शाम एक युवक को बदमाशों ने गोली मार दी जिससे वह घायल हो गया । जानकारी के बाद पता चला कि वह भैंसामई निवासी फाजिल बदायूं से तारीख करके लौट रहा था वह कुंवर गांव थाने से हिस्ट्रीशीटर है और कुंवर गांव व बिनावर पुलिस की मुखबिरी का भी काम करता है वह छः माह गांव में नहीं रह रहा था जहां वह शनिवार शाम लगभग आठ बजे बदायूं से घर लौट रहा था जहां वह कैली मोड़ के पास पहुंचा था जहां बाइक सवार बदमाशों ने उसे गोली मार दी गोली उसके पेट में जा लगी जिससे वह गंभीर घायल होकर गिर पड़ा जिसकी सूचना किसी ने थाना पुलिस को दीl

पुलिस कर रही जांच घायल ने तीन लोगों पर लगाए आरोप पुलिस ने एक को पकड़ा

पुलिस ने जंगल में कांबिंग कर बदमाशों को ढूंढ़ा लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला । पुलिस ने उसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया है । जहां उसने कुंवर गांव के रंजीत, ददमई निवासी मोहम्मद अली,सनइया निवासी मोहम्मद साहिद सहित तीन लोगों पर गोली मारने का आरोप लगाया है । जहां पुलिस ने ददमई निवासी तस्लीम के भाई मोहम्मद अली व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है ।

इस मामले पर भी पुलिस कर रही जांच
बिनावर थाना क्षेत्र के गांव नधोलिया की रहने वाली महिला हुसनारा ने ददमई के तस्लीम से शादी की थी कुछ समय बाद तस्लीम की मृत्यु हो गई जहां महिला ने भैंसामई निवासी फाजिल से शादी कर ली जिसके बाद महिला फाजिल के साथ रहने लगी उसके फाजिल से एक बच्चा भी हुआ । जहां फाजिल ने ददमई निवासी तस्लीम की कुछ जमीन अपनी मां के नाम करा ली थी जिसका मुकदमा कोर्ट में विचाराधीन है । अब महिला ने तीसरी शादी जिला बरेली के सनइया निवासी मोहम्मद साहिद से कर ली है और वह वहीं रह रही है ।

रिपोर्टर – तेजेन्द्र