ककराला। आगामी 2022 के विधान सभा चुनावों में भाजपा को सत्ता से बेदखल किये बिना लोकतंत्र , सामाजिक सौहार्द और उत्तर प्रदेश को बचाना संभव नहीं है। किसान विरोधी कारपोरेटपरस्त निरंकुश सत्ता चलाने वाली फासिस्ट भाजपा को शिकस्त देने के लिए सभी को एकजुट होने का समय आ गया है।
उक्त विचार वेलफेयर पार्टी के राष्ट्रीय सचिव व उत्तर प्रदेश प्रभारी सिराज तालिब ने व्यक्त किए। वह आज ककराला में वेलफेयर पार्टी के जनसम्मेलन में मुख्य वक्ता के बतौर बोल रहे थे।
उन्होंने कहा कि वेलफेयर पार्टी ने उत्तर प्रदेश की सत्ता से साम्प्रदायिक फासिस्ट भाजपा को हटाने को समाजवादी पार्टी से गठबंधन किया है । शेखुपुर विधान सभा क्षेत्र से वेलफेयर पार्टी प्रत्याशी उतारेगी ।
जनसम्मेलन में बोलते हुए वेलफेयर पार्टी के प्रदेश सचिव डॉ0 अयूब मंसूरी ने कहा कि सूबे में कानून का शासन पूरी तरह ध्वस्त हो गया है। गरीबों, किसानों , महिलाओं , अल्पसंख्यकों समेत आम आदमी का जीवन उत्तर प्रदेश में सुरक्षित नहीं रह गया है। मंहगाई , बेरोजगारी चरम सीमा पर है । आरएसएस – भाजपा और मोदी सरकार बड़े कारपोरेट घरानों के फायदे के लिए काम कर रहे हैं ।
वेलफेयर पार्टी के राष्ट्रीय सचिव अजीत सिंह यादव ने कहा कि भाजपा और आरएसएस का भारतीय चिंतन परम्परा से कोई लेना देना नहीं है । ये धर्म का राजनीतिक इस्तेमाल कर समाज को तोड़ने का काम कर रहे हैं और इसकी आड़ में देश की धन संपदा को बड़ी देशी विदेशी कंपनियों को बेच रहे हैं।
वेलफेयर पार्टी के जिलाध्यक्ष साकिब हुसैन फलाही ने कहा कि भाजपा सरकारों ने जनता पर जुल्म ढहाने में अंग्रेजी हुकूमत को भी पीछे छोड़ दिया है । दिल्ली के बॉर्डर पर महीनों से जारी किसानों के आंदोलन का शांतिपूर्ण हल निकालने में विफल हो गए हैं।
जनसम्मेलन का संचालन वेलफेयर पार्टी के मंडल अध्यक्ष मुस्लिम अंसारी ने किया। अध्यक्षता शहजादा रिजवान ने की । जनसम्मेलन में जमील अंसारी , बबलू खान , निजाम , ताज मुहम्मद , अकरम खान , अबरार अंसारी , अनेश पाल , सोहन पाल यादव , आशाराम राजपूत , रंजीत यादव , अमीर खान समेत सैकड़ों लोग मौजूद रहे ।