महराजगंज::महराजगंज के जिलाधिकारी डॉ उज्जवल कुमार के जनपद से स्थानांतरण के बाद सोमवार को प्रेस क्लब ऑफ महराजगंज के बैनर तले विदाई समारोह का आयोजन किया गया।

इस मौके पर उन्हें स्मृति चिन्ह प्रदान कर उनके दो वर्ष के कार्यकाल पर चर्चा करते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की गई।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रेस क्लब आफ महराजगंज के जिलाध्यक्ष अमित त्रिपाठी ने कहा कि बीते दो वर्षों के कार्यकाल के दौरान प्रशासन और मीडिया का सामंजस्य काफी बेहतर रहा। जिसमें जिलाधिकारी डॉ उज्जवल कुमार का अहम सहयोग रहा। बीते दो वर्षों के दौरान शहर से लेकर गांव तक की समस्याओं को मीडिया अपनी खबरों के माध्यम से प्रशासन के सामने उजागर करती रही। जिसका इमानदारी से निस्तारण करने में डीएम ने काफी तत्परता दिखाई। जो एक अच्छे प्रशासनिक अधिकारी की पहचान होती है।

प्रेस क्लब के संगठन मंत्री अमितेश त्रिपाठी ने कहा कि जनता की समस्याओं सहित भ्रष्टाचार के मामले में ईमानदारी दिखाते हुए अपने कार्यकाल के दौरान जिलाधिकारी ने कई लोगों पर कार्रवाई की जो दर्शाता है कि प्रशासनिक अधिकारी जनता की सेवा के लिए कितना तत्पर है।

जिलाधिकारी डॉ उज्जवल कुमार ने कहा कि बीते दो वर्षो के कार्यकाल में उन्हें मीडिया का भरपूर सहयोग मिला। जन समस्याओं को उजागर करने सहित जिले के विकास को गति देने में मीडिया का भी भरपूर योगदान रहा।

कार्यक्रम के दौरान क्लब के सदस्यों द्वारा जिलाधिकारी को स्मृति चिन्ह प्रदान कर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की गई।

इस मौके पर वरिष्ठ पत्रकार मनोज त्रिपाठी राहुल त्रिपाठी मनोज चौबे सुनील कुमार पांडेय बृजेश गुप्ता आजाद मिश्रा अंगद शर्मा अनुज शुक्ला सहित अन्य पत्रकार साथी मौजूद रहे।