जरीफनगर क्षेत्र के गांव में बारिश होने से गांव की सभी सड़कें तालाब में तब्दील हो गए । और घरों में बारिश का पानी घुसने लगा बारिश के पानी को घरों में घुसते देख ग्राम वासियों में हाहाकार चीख पुकार शुरू हो गई। ग्रामीणों ने बताया कि नालियों की नियमित सफाई न करवाने की जिम्मेदारों पर लगाया आरोप।
विकासखंड दहगवा क्षेत्र के गांव रसूलपुर कला में सोमवार को बारिश के चलते गांव की सड़को पर बारिश का पानी भर गया। इतना ही नहीं बारिश का पानी जब घरों में घुसने लगा । तो ग्रामीणों में चीख-पुकार हाहाकार शुरू हो गई ग्रामीणों ने बताया की इससे पहले भी कई बार जिम्मेदारों से रास्ता व नियमित सफाई न होने के शिकायत की थी शिकायत करने के बावजूद भी गांव में नियमित सफाई और गांव के रास्ते सही कराने को लेकर कोई ध्यान नहीं दिया गया।
ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि गांव में नियमित सफाई ना होने से रास्तों की नालियां पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है जिसके कारण आए दिन सड़कों पर गंदा पानी भर जाता है। और ग्राम वासियों के लिए गंदे पानी से होकर गुजारना पड़ता है ग्रामीणों ने संक्रामक रोग फैलने की आशंका भी जताई। ग्रामीणों ने कहा कि अगर रास्तों पर जिम्मेदारों ने ध्यान नहीं दिया तो जिलाधिकारी महोदय के समक्ष पेश होकर इसकी शिकायत करेंगे। ग्राम वासियों में रोष व्याप्त है।
इस मौके पर रिटायर्ड दरोगा जी रोहन सिंह यादव बलवीर सिंह यादव और मान सिंह यादव सूर्जपाल करण सिंह यादव चंद्रपाल सिंह हरपाल भूप सिंह करण सिंह सहित सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद थे।